कूल लुक बनाने के लिए फॉलो करें ये टिप्स

फैशन के नाम पर लोग तरह तरह के कपड़े पहनते हैं. यानि फैशन के अनुसार चलते हैं और ट्रेंड्स को फॉलो करते हैं. ऐसे में वो अपडेटेड लगते हैं और काफी कूल भी. अगर आप भी अपने आप को कूल बनाना चाहते हैं तो ये टिप्स अपना लें जो हम आपको बताने जा रहे हैं. कभी - कभी कूल और फंकी लुक पाने के लिए कुछ नियम कायदो को तोड़ भी दिया जाए तो इसमें कोई हर्ज नहीं हैं. आज हम आपको ऐसे ही कुछ फैशन के नियमो को बताएंगे जिनका पालन आप ना करे तो भी कूल लगेंगे.

एक से अधिक बोल्ड कलर्स नहीं:

फैशन पंडित अक्सर एक से अधिक बोल्ड कलर्स पहनने से मना करते हैं. लेकिन आप चाहे तो इस नियम को तोड़ते हुए एक ग्रीन टॉप को येलो श्रग के साथ पहन सकती हैं. एक कलर ब्लॉक्ड बैग या स्टिलेटोज से भी आप स्टाइल स्टेटमेंट बना सकती हैं. बस जो भी करे उसमे अपने रंगो की मात्रा का ध्यान रखे. 

स्नीकर्स या स्पोर्ट्सवेयर सिर्फ जिम के लिए होते हैं:

यह एक प्रचलन है कि आप स्नीकर्स या स्पोर्ट्सवेयर सिर्फ जिम टाइम में ही पहन सकते हैं. लेकिन आजकल यह इतने प्रचलित हो चुके हैं कि आप इन्हे अन्य मोको पर भी पहन सकते हैं. आखिर यह इतना कम्फर्ट से भरा आउटफिट जो हैं. 

ट्राउजर्स सिर्फ ऑफिस के लिए हैं:
 
यदि आप सोचते हैं कि ट्राउजर्स सिर्फ ऑफिस तक ही सिमित रहना चाहिए तो एक बार दुबारा सोच लीजिए. आप इन्हें किसी डिनर पार्टी या छोटे-मोटे काम के लिए बाहर जाते वक्त भी पहन सकती हैं. एक हाई-वेस्ट ट्राउजर को एक क्रॉप टॉप और हाई-हील्स के साथ पेयर करे और अपने नए शानदार लुक को जरूर ट्रॉय करे.

फल से बनाएं फेस स्क्रब, निखरेगा निखार

मोतियाबिंद के इलाज में कारगर है कैस्टर ऑइल

जड़ से निकलेंगे आपके भद्दे मस्से, अपनाएं ये ट्रिक्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -