ज्वेलरी में ट्रेंड कर रहे हैं इस तरह के डिज़ाइन, देंगे आपको न्यू लुक

फैशन ट्रेंड का जमाना हमेशा ही बदलता रहता है और इसमें नए नए गहने आते ही रहते हैं. लड़कियों को खास इम्प्रेस करने के लिए ज्वेलरी का ट्रेंड काफी समय से चलन में है. इन्हें सही आउटेफ़िट्स के साथ सही तरीक़े से स्टाइल करके आप ट्रेंडी नज़र आ सकती हैं. यहां हम आपको ज्वेलरी इंडस्ट्री के कुछ बड़े ट्रेंड्स के बारे में बता रहे हैं. इससे आपका लुक भी बेहतरीन बनने जा रहा है. आइये जानते हैं उन ज्वेलरी के बारे में.

स्टेटमेंट पीसेस
पशु, पक्षियों से प्रेरित आकारों, सादगीभरे और  मीनाकारी वाले डिज़ाइन्स चलन में रहेंगे. सादगीभरे हल्के-फुल्के डिज़ाइन्स वाली ज्वेलरीज़ बाज़ार में छाई हैं, क्योंकि आजकल स्टेटमेंट पीसेस का चलन काफ़ी बढ़ा है और महिलाएं कम से कम चीज़ों के साथ बेहतर लुक पाने की कोशिश कर रही हैं. 

स्टैकेबल रिंग्स
डायमंड रिंग्स कभी चलन से बाहर नहीं होतीं और बात जब स्टैकेबल रिंग्स की हो, तो इनसे बेहतर क्या हो सकता है. 

लेयर्ड नेकलेस
नेकलेस की लेयरिंग करना एक दिलचस्प और मज़ेदार ट्रेंड है. इससे इंडियन से लेकर वेस्टर्न वेयर तक के लिए आपको कमाल का लुक मिल सकता है. ज्वेलरी के ज़रिए यदि आप अपने व्यक्तित्व को बयां करना चाहती हैं, तो लेयरिंग आपके लिए बिल्कुल सही विकल्प है.अलग-अलग तरह के नेकपीसेस चुनें और उससे अपने लुक में चार चांद लगाएं. 

प्रकृति से प्रेरित ज्वेलरी
बारीक़ डिज़ाइन्स, रंग और प्रकृति से प्रेरित डीटेलिंग इस साल ऐक्सेसरीज़ में अपनी धाक जमाएंगे. तितली, मोर, तोता जैसे प्रकृति से प्रेरित मोटिफ़्स के अलावा इस साल ड्रैगन, अलग-अलग तरह की लताएं और फूलों के डिज़ाइन्स भी चलन में रहेंगे. 

ये 5 तरह के ईयररिंग्स आपके स्टाइल स्टेटमेंट को बनाएंगे कम्पलीट

परफेक्ट बनेगा आपका हर लुक, बस जानना होगा कैसा है बॉडी शेप

शादियों में सभी का ध्यान आपकी ओर खीचेंगी ये ट्रेंडिंग ज्वेलरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -