सिंपल लुक को भी अट्रैक्टिव बनाएंगे ये इयररिंग्स
सिंपल लुक को भी अट्रैक्टिव बनाएंगे ये इयररिंग्स
Share:

हर लड़की को तैयार होना अच्छा लगता है. वो चाहती है कि सबसे सिंपल लुक में भी वो अट्रैक्टिव दिखे जिसके लिए वो ना जाने क्या क्या करती है. पार्टी हो फिर कोई फंक्शन सबसे अलग लगना हर को अच्छा लगता है. फैशन की बात करे तो उनमे आजकल इयर रिंग का प्रचलन चल रहा है जो आपके सिंपल लुक को भी सबसे हटके दर्शाएंगे. बड़े बड़े और अट्रैक्टिव इयररिंग्स आपके लुक को बहुत ही सुंदर बना देते हैं. आज हम आपको ऐसा ही कुछ बताने जा रहे हैं. 

टेसल्स 
आज कल ईयर रिंग्स में कई नए पैटर्न और डिजाइन आए हैं. सबसे ज्यादा ट्रेंड टेसल्स का चल रहा है. यह काफी ब्राइट कलर्स में आ रहे है. बहुत लड़कियां इस ट्रेंड को फॉलो कर रही है. आप इन्हें अपनी ड्रेस के साथ मैच करके पहन सकती है. यह सभी हेयर स्टाइल के साथ बहुत अच्छे लगते हैं. 

ट्राइबल डिजाइंस टेसल्स
सबसे अलग दिखना हैं तो अपनी ड्रेस के साथ ट्राइबल डिजाइंस के टेसल्स ट्राई करें. यह सिंपल ड्रेस के साथ भी बहुत अच्छे लगते हैं. इस टेसल्स में डिजाइंस भी अलग-अलग मिल जाते हैं.

पर्लस्टड टेसल्स
आजकल पर्लस्टड टेसल्स ट्रेंड में है. यह ट्रेडिशनल ड्रेस के साथ भी बहुत ज्यादा अच्छे लगते हैं. आप इन्हें सिंपल ड्रेस पर भी ट्राई कर सकती है. 

टू साइड इयरिंग
नयी स्टाइल में टू साइड इयरिंग भी काफी ऑन डिमांड है. इसमें पेंच की जगह डिजाईन होती है इससे ये एक दम अलग लुक देता है. पर्ल के अलावा ये स्टोन और गोल्ड में भी मार्केट में मिल जाते हैं.

 

लड़कियों में काफी ट्रेंडिंग है कोल्ड शोल्डर पैटर्न

लड़कियों को अट्रैक्ट करता है लड़कों पर ये कलर

फैशन ट्रेंड में अपनाएं बैक बटन वाले ओउटिफट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -