क्रिसमस और नई ईयर पार्टी के लिए ट्रेंड में है ये इंडियन ड्रेसिंग आउट फिट्स , जाने
क्रिसमस और नई ईयर पार्टी के लिए ट्रेंड में है ये इंडियन ड्रेसिंग आउट फिट्स , जाने
Share:

इस समय बॉलीवुड में भी ट्रेडिशनल फंक्शन का ट्रेंड चला हुआ है और अगर इस समय आपको भी लहंगा पहनना है तो उसके लिए ब्लाउज का स्टाइल पुराना हो गया अब नया ट्रेंड है कुर्ते के साथ लहंगा या फिर लॉन्ग स्कर्ट पहनने का। ये ट्रेंड हाल ही में कई बॉलीवुड सेलेब्स के साथ स्पॉट किया गया है।  ये चौंकने वाली बात नहीं है और इसे क्रिएटिव स्टाइलिंग कहा जा सकता है। अलग-अलग तरह के लहंगे और कुर्ते एक साथ पेयर किया जा सकता है। तो चलिए बात करते हैं ऐसे ही कुछ स्टाइलिंग टिप्स की। 

फ्रंट स्लिट कुर्ता और लहंगा-  ये सबसे ज्यादा चलने वाला कॉम्बिनेशन है और इसके लिए आपको कोई ज्यादा मेहनत भी नहीं करनी होगी। अपनी पसंद का फ्रंट स्लिट कुर्ता बाज़ार से ले आएं और मिक्स एंड मैच करके इसे पहनें। इसके साथ प्रिंटेड स्कर्ट से लेकर ट्रेडिशनल हैवी लहंगे तक सब कुछ चल जाएगा। ऐसा करते समय ये ध्यान रखिए कि कॉम्बिनेशन में अगर दो अलग-अलग रंग ले रहे हैं तो एक रंग हल्का और दूसरा चटक हो। क्योंकि ऐसा नहीं किया तो कुर्ते के साथ पेयर किया लहंगा काफी भड़कीला लुक देगा।  

प्लेन लहंगे के साथ हेवी कुर्ता- यहां ध्यान रखने वाली बात ये होगी कि जो कुर्ता इस्तेमाल किया जा रहा है वो हेवी होना चाहिए नहीं तो लहंगे के साथ वो दब जाएगा और लुक खराब लगेगा। ये गेटअप किसी संगीत, पूजा, मेहंदी आदि फंक्शन के लिए परफेक्ट साबित हो सकता है। 

नेट या शिफॉन का कुर्ता और लहंगा- यहां बात ट्रांसपेरेंट कुर्ते की हो रही है जिसने नीचे आपको समीज या प्लेन ब्लाउज पहनना पड़ सकता है। इसके साथ लहंगा चाहें प्रिंटेड हो, चाहें एम्ब्रॉइडरी वाला हो या फिर प्लेन हो ये सब कुछ अच्छा ही लगेगा। कलर कॉम्बिनेशन भी मिलाया जा सकता है और साथ ही साथ एक सिंगल रंग का लहंगा और कुर्ता भी इस्तेमाल किया जा सकता है। ये लहंगा डिजाइन काफी रोचक लगेगा क्योंकि इसके लिए अलग-अलग तरीके के कॉम्बिनेशन लिए जा सकते हैं।  

हेवी एम्ब्रॉइडरी वाले कुर्ते के साथ लहंगा- अगर आपके पास कोई हेवी एम्ब्रॉइडरी वाला कुर्ता रखा हुआ है या फिर कोई प्लेन लहंगा स्कर्ट और चुनरी रखी हुई है तो उसका इस्तेमाल कुछ ऐसे किया जा सकता है। ऐसी स्टालिंग करते समय ये ध्यान रखना होगा कि यहां डिजाइनर ब्लाउज की नहीं बल्कि डिजाइनर कुर्ते की बात हो रही है इसलिए नीचे पहना जाने वाला स्कर्ट या लहंगा थोड़ा साधारण हो, चुनरी भी अगर साधारण ही रहेगी तो ज्यादा बेहतर लुक आएगा। ऐसे में हेवी इयररिंग्स के साथ आप ये मैनेज कर सकती हैं।  

प्लेन कुर्ते के साथ लहंगा- प्लेन कुर्ते के साथ डिजाइनर लहंगा पहनना भी अच्छा ऑप्शन है। बस ये ध्यान रखें कि कुर्ते में थोड़ी शाइन हो क्योंकि उसे लहंगे के साथ मैच होना चाहिए। चाहें तो इसपर दुपट्टा लें और अगर चाहें तो इसे ऐसे ही पहनें। सिल्क या ब्रोकेड के कुर्ते इस काम के लिए बेस्ट हो सकते हैं। इसके लिए कलर कॉम्बिनेशन अलग-अलग भी रखे जा सकते हैं और किसी एक रंग का कुर्ता और लहंगा भी पहना जा सकता है। 

इस ठण्ड में आंखो की खूबसूरती निखारने के लिए लगाए ऐसे ऑय शैडो, जाने

बालो को बेहतर तरीके से स्टाइल करने के लिए अपनाये ये टिप्स , जाने

नए साल के स्वागत के लिए ये ट्रेंडिंग इंडियन आउटफिट्स को करे ट्राई, जाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -