इंडो-वेस्टर्न लुक के लिए अपनाएं साड़ी गाउन पैटर्न, रहेगा बेस्ट लुक

इंडो-वेस्टर्न लुक के लिए अपनाएं साड़ी गाउन पैटर्न, रहेगा बेस्ट लुक

फैशन ट्रेंड हर दिन बदलता है. चाहे ट्रेडिशनल लुक  हो या फिर वेस्टर्न लुक. इनमे बदलाव काफी देखे जाते हैं और बदलाव होते भी रहते हैं. ऐसे है लड़कियां वेस्टर्न से ज्यादा अब ट्रेडिशनल लुक को कैरी कर रही हैं. ऐसे में बात करें साड़ी की तो वो अलग अलग तरह से साड़ी पहनना पसंद कर रही हैं. आपने देखा होगा ऐसे ही साड़ी गाऊन का भी चलन है जो काफी ट्रेंड कर रहा है. अगर आपको किसी शादी यां पार्टी में जाना है और आप खुद को ट्रेडिशनल के साथ वेस्टर्न लुक भी देना चाहती हैं तो आपके लिए साड़ी गाउन परफेक्ट ऑपशन हो सकता है. आप भी ट्राई कर सकती हैं साड़ी गाऊन जो आपके लुक को लगा देंगे चार चाँद.

* साड़ी गाउन का सबसे मेंन अट्रेक्शन उसका पल्लू और चोली होते हैं, इस साड़ी गाउन और भी खूबसूरत और अट्रेक्टिव बनाने के लिए डिज़ाइनर्स इसके पल्लू और चोली पर ज़्यादा ध्यान देते हैं.

* लड़कियों और महिलाओं को हेवी पल्लू पसंद होता है इसीलिए ट्रेंड को ध्यान में रखते हुए पल्लू और चोली पर खूबसूरत और ख़ास वर्क किया जाता है जिससे साड़ी गाउन और भी खूबसूरत और आकर्षक दिखे.

* साड़ी गाउन बिलकुल बॉडी फिटिंग का होता है, इसमें आपकी बॉडी के हिसाब से कट बने होते हैं और साथ ही इसमें कमर के नीचे का हिस्सा ए शेप में बना होता है.

एंकलेट्स के नए ट्रेंड आपको भी कर देंगे दीवाना

काफी ट्रेंड कर रही हैं इस तरह की रिंग्स

लड़कियों में छा रहा है हेयर कट का ये ट्रेंड, लग रही हैं और भी कूल