फैशन में नया तड़का लगा रहा है बो स्टाइल , ओउत्फिट्स से एक्सेसरीज तक सब जगह छाया हुआ है
फैशन में नया तड़का लगा रहा है बो स्टाइल , ओउत्फिट्स से एक्सेसरीज तक सब जगह छाया हुआ है
Share:

फैशन में आजकल बो आउटफ़िट्स चलन में हैं सिर्फ इतना ही नहीं कांस फिल्म फेस्टिवल में बो लगे गाउन देखने को मिले। पुराने  समय  की बात  करें तो  बो को आउटफ़िट्स की सुंदरता बढ़ाने के लिए अलग से लगाया जाता रहा है, लेकिन हाल के दिनों में इसमें बदलाव देखा गया है। फैशन की दुनिया नें बो ने अपनी एक नई जगह बना ली हैं। अगर आप बो को अपने आउटफिट में शामिल नहीं करना चाहती तो इसके दुसरे ऑप्शन भी है। अब बो आउटफिट में ही नहीं गर्ल्स की एक्सेसरीज के रूप में भी शामिल हो गया है और वो सब इसे पसंद  भी कर रही हैं। एक्सेसरीज में आजकल लड़किया हेयर बैंड, स्टड, रिंग, हेयर क्लिप कैरी कर रहीं हैं।

ध्यान देने वाली बात ये है की फुटवियर्स में अटैच बो को आप शादी, पार्टी और कई सारे समारोह में पहन सकती हैं। इसे पहनकर आप भीड़ से हटकर दिखाई देंगी। ये अलग-अलग स्टाइल में और अलग कलर में मार्किट में मिल रहे है। आप अपनी चोइस के अनुसार इसे कैरी कर सकती हैं। आजकल बो का जादू हर तरफ छाया हुआ है ड्रेस, एक्सेसरीज से ले कर अब हेयर स्टाइल में भी देखने को मिलता हैं, बो के रूप में जूड़ा और पोनीटेल बनाया जाता हैं। नहीं तो आप अपने लुक में बदलाव के लिए बो एक्स्सेसरिज भी ले सकती हैं।   

हाल ही में कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी कई सेलेब्स बो स्टाइल ओउत्फिट्स में स्पॉट किया गया था और ये लुक काफी चर्चा में भी रहा था तो फिर देर किस बात की है आप भी इस फैशन को फॉलो करे।   

सर्दियों में अगर मॉइश्चराइजर का उपयोग करते है तो जान ले ये जरुरी बातें .....

अपने हाथ और पैर की अच्छी देखभाल के लिए ये टिप्स आएँगे काम...

आँखों की सूजन को कम करने के लिए अपनाये ये टिप्स , जल्द मिलेगा आराम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -