मानसून में इस तरह की ड्रेसेस देंगी आपको ट्रेंडी लुक
मानसून में इस तरह की ड्रेसेस देंगी आपको ट्रेंडी लुक
Share:

बरसात का मौसम हैं तो फैशन भी वैसा ही होना चाहिए. यानि मानसून में कुछ लाइट कलर्स आप पर ज्यादा सूट करते हैं. ऐसे में इस मौसम में सबसे मुश्किल रहता हैं कपड़ों का चुनाव करना जो आपको सहज महसूस कराने के साथ ही स्टाइलिश भी बनाए. लेकिन मानसून में आपको निराश होने की जरूरत नहीं है बल्कि आप कुछ टिप्स यहां से भी ले सकते हैं. इस मौसम में आपको अपने वार्डरोब को अपडेट करना पड़ेगा. आइये जानते हैं मानसून फैशन टिप्स. 

वाइट शर्ट और टॉप 
गर्मियां चल रही हैं, तो भला आप समर कलर वाइट को कैसे भूल सकती हैं. तो आप वाइट शर्ट खरीदें या वाइट टॉप, लेकिन इसे अपने वॉर्डरोब में ऐड जरूर करें. नहीं तो दीपिका पादुकोण को ही देख लें. उनका यह लुक आपको जरूर इंस्पायर करेगा.

डेनिम स्कर्ट
डेनिम स्कर्ट और वाइट टी-शर्ट में शिल्पा शेट्टी का यह अंदाज काबिल-ए-तारीफ है. ग्लैमरस तो लग ही रही हैं, साथ ही उनका समर लुक भी निखरकर आ रहा है. 

फ्रिल और रफ्लस 
फैशन फ्रिल और रफ्लस का है. दिशा पाटनी इसमें खासी खूबसूरत नजर आईं. उन्होंने वाइट ड्रेस के साथ पहने थे सिल्वर कलर्ड ग्लैडिटयर्स, जो उनको परफेक्ट लुक दे रहे थे.

कलरफुल पैंट्स
अगर आपके पास वाइट शर्ट है, तो आप कलरफुल पैंट्स के ऑप्शन पर सोच सकती हैं. प्रियंका की इस ड्रेस को देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकती हैं. उनकी पाउडर ब्लू पैंट्स में वह किसी फैशन क्वीन से कम नजर नहीं आ रही हैं. 

गोल्ड और सिल्वर सीक्वेंस 
पिछले दिनों बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में रैंप वॉक के दौरान सोनाक्षी सिन्हा नजर आईं सिल्वर और गोल्ड सीक्वेंस ड्रेस में जिसमें वह खासी सेक्सी नजर आ रही थीं. उनको देखकर आप अंदाजा लगा सकती हैं कि यह ड्रेस आपके समर वॉर्डरोब का भी हिस्सा बन सकती है.

इस जन्माष्टमी ऐसे बनाएं अपनी बेटी को राधा-रानी..

फैशन के लिए किसी भी मौसम में कैरी कर सकती हैं जैकेट्स, जानें कैसा हो पैटर्न

हाथों को खूबसूरत बना सकती हैं ये लेटेस्ट ट्रेंडी रिंग्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -