लड़कियां कॉलेज में अपनाती हैं ऐसा लुक, बना रहता है फैशन ट्रेंड
लड़कियां कॉलेज में अपनाती हैं ऐसा लुक, बना रहता है फैशन ट्रेंड
Share:

लड़के और लड़की आजकल अपने स्टाइल का काफी ध्यान रखते हैं ताकि उनके लुक में कोई कमी ना आये. इससे वो स्टाइलिश दीखते हैं और फैशन के साथ अपडेट रहना चाहते हैं. खासतौर से इस दिन कॉलेज की लडकियाँ खुद के लुक पर बुत ध्यान देती हैं. इसलिए आज हम कॉलेज गर्ल्स के लिए कुछ ऐसे फैशन टिप्स लेकर आए है जिनकी मदद से आप खुद को बेहतर दिखा सकेंगी. तो आइये जानते है इन फैशन टिप्स के बारे में. 

* कॉलेज में समय काफी कीमती होता है. अगर कपड़े को हाथ से धोने की ज़रूरत पड़े तो इसे ना पहनें. कपड़ों के प्रकार के अनुसार उनकी देखभाल करें क्योंकि अच्छे से इनकी धुलाई ना करने पर ये खराब भी हो सकते हैं. अगर इनपर इस्तरी (ironing) की आवश्यकता हो तो भी इनका ज्यादा इस्तेमाल ना करें.

* सनग्लास के साथ कूल लुक 
इतनी गर्मी में जहां सनग्लास आंखों को राहत देता है, वहीं स्टाइलिश और कूल लुक भी देता है. वैसे आप काला चश्मा पहन कर कॉलेज में फुल टशन दिखा सकती हैं. चाहें तो कलरफुल चश्मे भी ट्राई कर सकती हैं.

* फिटिंग 
अधिकतर लड़कियां अपना फिगर को दिखाने के लिए सूट या अपनी कुर्ती को बहुत ज्यादा ही टाइट करवा लेती हैं. इस तरह के टाइट सूट से भले ही आपको एक परफेक्ट शेप मिल जाए, लेकिन आपको कॉलेज में पूरा दिन बैठने में और चलने में परेशानी का सामना करना पड़ेगा जबकि ढीला और लूज सूट भी आपके लुक को खराब कर देगा.  

* फुटवेयर
आप चाहें कितना भी अच्छा ड्रेसअप करें लेकिन पैरों में अच्छा फुटवेयर नहीं पहना हो तो लुक बिगड़ सकता है. फ्लैट फुटवेयर का क्रेज भी कम नहीं है. बेहतरीन लुक देने के साथ ये काफी कंफर्टेबल भी होते हैं.

* हेयरस्टाइल 
कॉलेज में आपको हर रोज नए हेयर स्टाइल देखने को मिल जाएंगे, लेकिन सभी हेयर स्टाइल आप पर भी अच्छे लगे यह जरूरी नहीं है. कुर्ते का नेक बड़ा होने पर बालों को खुला रखा जा सकता है. साथ ही अगर आप दुपट्टा ले रही हैं तो बालों को टाय करें या ब्रेड बना सकती हैं.

जानिए समर में किस तरह का मेकअप चलेगा लॉन्ग लास्टिंग

साड़ी पहनने के ये तरीके हमेशा रहते हैं ट्रेंड में

अपने पैरों के अनुसार चुनें स्टाइलिश बूट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -