अगर आप भी है दुबली पतली तो जीन्स स्टाइल करने के पहले ध्यान रखे ये टिप्स
अगर आप भी है दुबली पतली तो जीन्स स्टाइल करने के पहले ध्यान रखे ये टिप्स
Share:

दुबली-पतली लड़कियों को कुछ भी पहनने के बजाय सिर्फ वही कपड़े पहनने चाहिए जो उनकी बॉडी पर सूट करें। इसके अलावा अगर आप न्यू फैशन और ट्रेंड को फॉलो करने का शौक रखती हैं तो अपने बॉडी स्ट्रैक्चर को ध्यान में रखकर ही कपड़े पहनें या उनके साथ एक्सपेरिमेंट करें। दुबली लड़कियों को सबसे ज्यादा दिक्कत जींस पहनने में आती है। क्योंकि जींस में जहां हैवी थाई अच्छी लगती हैं तो वहीं उठे हुए हिप्स भी आपके फिगर को शानदार दिखते हैं। लेकिन अगर आप बहुत पतली या स्किनी हैं तो टेंशन मत लीजिए, आज इस आर्टिकल में हम आपको जींस में कर्वी दिखने की कुछ सुपर टिप्स बता रहे हैं।

इसके लिए सबसे पहली टिप है की लेयरिंग वाली जींस स्किनी लड़कियों के लिए सबसे बेस्ट मानी जाती है। इससे आपकी पर्सनेलिटी फुलर दिखने के साथ ही आप ट्रेंडी भी लगती हैं। ऐसी जींस के साथ फुल स्लीव्स की शर्ट, ब्लेजर या डेनिम बहुत सूट करती है। ज्यादा स्टाइलिश और फैशनिस्टा दिखने के लिए आप स्कार्फ भी कैरी कर सकती हैं।

पतली लड़कियां अगर नैरो जींस पहन रही हैं तो उन्हें उसकी फिटिंग का खास ख्याल रखना चाहिए। ध्यान रखें कि आपकी जींस फिटेड हो या अगर आप लूज़ जींस पहन रही हैं तो टॉप लूज़ पहनें। दोनों चीजें टाइट पहनने से आप और ज्यादा पतली लगती हैं। आप टॉप के साथ डेनिम की जैकेट भी कैरी कर सकती हैं। यह आपको स्टाइलिश दिखाने के साथ ही भरा भरा भी दिखाती है।

इंडो वेस्टर्न लुक के साथ स्टाइल करे ये फुटवियर, आपके लुक को मिलेगा नया अंदाज़

बालो को सिल्की, शायिनी और घने दिखाना चाहती है तो ऐसे करे कंडीशनर का इस्तेमाल, जाने

सर्दियों में जरूर फॉलो करे ये विंटर स्किन केयर रूटीन, चेहरा रुखा नहीं बल्कि चमक उठेगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -