अपने फैशनेबल स्टाइल को बढ़ाने के लिए वार्डरॉब में शामिल करें ये चीज़ें

अपने फैशनेबल स्टाइल को बढ़ाने के लिए वार्डरॉब में शामिल करें ये चीज़ें

मेकअप करना तैयार होना हर लड़की को पसंद होता है. लेकिन अगर आप अपनी खूबसूरती को और भी बढ़ाना चाहती हैं तो आपके पास कुछ ट्रेंडिंग चीज़ें होनी चाहती हैं. कई बार लिए लडकियाँ अपने वार्डरोब को पूरा भर देती हैं लेकिन उनमें से कई चीजें ऐसी होती है जो उनके काम तक नहीं आती हैं. इसके बाद हम आपको कुछ ऐसी चीज़ें बताने जा रहे हैं जो आपके पास होनी ही चाहिए. लड़कियों के वार्डरोब में होना जरूरी हैं और इनकी जरूरत कभी भी पड़ सकती है. 

शॉर्ट ड्रेस
पार्टी में जाने के लिए आपके वॉर्डरोब में एक ब्लैक या व्हाइट अच्छी फिटिंग वाली ड्रेस जरूर होनी चाहिए. ड्रेस घुटने से नीचे नहीं होनी चाहिए. ड्रेस खरीदते समय उसकी फिटिंग का खास ध्यान रखें.

लेदर बैग
आउटफिट भले ही कितना भी अच्छा क्यों न हो, अगर आपने उसके साथ अच्छा बैग कैरी नहीं किया तो पूरे कपड़े का शो चला जाता है. इसलिए अपने वॉर्डरोब में एक अच्छी क्वालिटी का लेदर बैग भी रखें.

कुर्ती
यह हर टाइप के फिगर पर सूट करती है और कंफर्टेबल होने के साथ ही आसानी से कैरी की जा सकती है. इसीलिए अपने वॉर्डरोब में कुर्ती ज़रूर रखें.

व्हाइट शर्ट
व्हाइट शर्ट को आप जींस, पलाज़ो, पैंट, लेगिंग्स या फिर स्कर्ट किसी के साथ भी पहन सकती हैं. व्हाइट शर्ट को ब्लैक स्कर्ट के साथ पहन सकती हैं

ब्लू जींस
इसका फैशन कभी पुराना नहीं होता, जींस को आप टीशर्ट, शर्ट या कुर्ती के साथ भी पहन सकती हैं. जींस की फिंटिंग और फैब्रिक यदि अच्छा हो, तो ये आपको लुक और बेहतर बना सकता है.

क्या आप जानते हैं स्लीपिंग ब्यूटी के फायदे!

क्या आप भी करती हैं रोज़ मेकअप, जान लें इसके नुकसान

मानसून में होने वाली स्किन की परेशानी ऐसे होगी दूर