ऑफिस में प्रोफेशनल दिखने के लिए अपनाए ये टिप्स
ऑफिस में प्रोफेशनल दिखने के लिए अपनाए ये टिप्स
Share:

आप सभी जानते ही होंगे हमारे पहनावे से न सिर्फ हमारा लुक बल्कि हमारे व्यक्तित्व में भी निखार आता है।इस वजह से हमें ऑफिस जाते समय अपना बेस्ट ड्रेस पहनना होता है। ऐसे में आज हम आपको कुछ टिप्स देने जा रहे हैं जिनके जरिये आप ऑफिस में प्रोफेशनल दिख सकती हैं और सबसे अलग भी। आइए जानते हैं।


स्ट्रेचेबल और वर्क- एप्रोप्रियेट पैंट- हर कामकाजी महिलाओं की वॉडरोब स्ट्रेचेबल और आरामदायक पैंट होना जरूरी है। यह पैंट हलचल भरी सुबह को आसान बना देती हैं। आप इसके साथ कॉन्ट्रास्टिंग टॉप और शर्ट पेयर कर सकती हैं। इसी के साथ एक क्लासिक रिस्ट वॉच, वर्क शूज या सैंडल और एक हैंडबैग आपके  प्रोफेशनल लुक को पूरा कर सकते हैं।

डिसेंट टॉप- ऑफिस जाने के लिए एक डिसेंट टॉप पहन सकती है। आप इन्हें आसानी से ट्राउजर, स्कर्ट और जींस के साथ पेयर कर सकती हैं। इसी के साथ सफेद, काला, न्यूट्रल, नीला और पेस्टल रंग किसी भी फॉर्मल डे के लिए एकदम सही है।

लो हील्स/न्यूट्रल फ्लैट्स- हर दिन के लुक को बढ़ाने के लिए फुटवियर के कुछ पीस जरूरी है। ऐसे में अगर आप प्रोफशनल ड्रेस के साथ गलत शूज या सैंडल पहन लेते हैं तो ये आपकी पूरे लुक को खराब कर देते हैं। इस दौरान कम ऊंची एड़ी के शूज आराम देते हैं और आपकी हाइट भी लंबी दिखती है। ऐसे में आप बिना किसी दर्द और परेशानी के ये शूज पहन सकती हैं। वैसे आप फ्लैट्स भी पहन सकती हैं। यह कैजुअल लुक देते हैं।

मीटिंग्स के लिए बटन अप शर्ट- मीटिंग के लिए बटन-अप शर्ट एक बेहतरीन विकल्प है। जी दरअसल इसे आसानी से स्कर्ट या ट्राउजर के साथ पेयर कर सकती हैं। वहीं आप डार्क कलर के बॉटम्स के साथ लाइट कलर का चुनाव कर सकती हैं।

डार्क ब्लेजर- ब्लेजर के लिए काला सबसे पसंदीदा रंग है। लेकिन आप गहरे नीले, भूरे और हरे रंग भी अच्छे विकल्पों में से हैं। इसके अलावा आप ट्राउजर, जींस और स्कर्ट के साथ ब्लेजर पहन सकती हैं।

गोल्डन गर्ल बनकर 'अरब फैशन वीक' में उर्वशी ने उड़ाए हर किसी के होश

व्हाइट शर्ट के साथ इस तरह पा सकती हैं स्टाइलिश लुक

गणतंत्र दिवस: तिरंगे के रंग में रंगने के लिए ट्राई करें ये एक्सेसरीज और मेकअप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -