अपने पुराने लहंगे को ऐसे करे स्टाइल, बिलकुल नया है ये स्टाइल
अपने पुराने लहंगे को ऐसे करे स्टाइल, बिलकुल नया है ये स्टाइल
Share:

 इस समय बॉलीवुड में भी ट्रेडिशनल फंक्शन का ट्रेंड चला हुआ है और अगर इस समय आपको भी लहंगा पहनना है तो उसके लिए ब्लाउज का स्टाइल पुराना हो गया अब नया ट्रेंड है कुर्ते के साथ लहंगा या फिर लॉन्ग स्कर्ट पहनने का। ये ट्रेंड हाल ही में कई बॉलीवुड सेलेब्स के साथ स्पॉट किया गया है।  

 प्लेन कुर्ते के साथ लहंगा-  प्लेन कुर्ते के साथ डिजाइनर लहंगा पहनना भी अच्छा ऑप्शन है। बस ये ध्यान रखें कि कुर्ते में थोड़ी शाइन हो क्योंकि उसे लहंगे के साथ मैच होना चाहिए। चाहें तो इसपर दुपट्टा लें और अगर चाहें तो इसे ऐसे ही पहनें। सिल्क या ब्रोकेड के कुर्ते इस काम के लिए बेस्ट हो सकते हैं। इसके लिए कलर कॉम्बिनेशन अलग-अलग भी रखे जा सकते हैं और किसी एक रंग का कुर्ता और लहंगा भी पहना जा सकता है।

हेवी एम्ब्रॉइडरी वाले कुर्ते के साथ लहंगा-  अगर आपके पास कोई हेवी एम्ब्रॉइडरी वाला कुर्ता रखा हुआ है या फिर कोई प्लेन लहंगा स्कर्ट और चुनरी रखी हुई है तो उसका इस्तेमाल कुछ ऐसे किया जा सकता है। ऐसी स्टालिंग करते समय ये ध्यान रखना होगा कि यहां डिजाइनर ब्लाउज की नहीं बल्कि डिजाइनर कुर्ते की बात हो रही है इसलिए नीचे पहना जाने वाला स्कर्ट या लहंगा थोड़ा साधारण हो, चुनरी भी अगर साधारण ही रहेगी तो ज्यादा बेहतर लुक आएगा। ऐसे में हेवी इयररिंग्स के साथ आप ये मैनेज कर सकती हैं।  

फ्रंट स्लिट कुर्ता और लहंगा-  ये सबसे ज्यादा चलने वाला कॉम्बिनेशन है और इसके लिए आपको कोई ज्यादा मेहनत भी नहीं करनी होगी। अपनी पसंद का फ्रंट स्लिट कुर्ता बाज़ार से ले आएं और मिक्स एंड मैच करके इसे पहनें। इसके साथ प्रिंटेड स्कर्ट से लेकर ट्रेडिशनल हैवी लहंगे तक सब कुछ चल जाएगा। ऐसा करते समय ये ध्यान रखिए कि कॉम्बिनेशन में अगर दो अलग-अलग रंग ले रहे हैं तो एक रंग हल्का और दूसरा चटक हो। क्योंकि ऐसा नहीं किया तो कुर्ते के साथ पेयर किया लहंगा काफी भड़कीला लुक देगा।  

नेट या शिफॉन का कुर्ता और लहंगा- यहां बात ट्रांसपेरेंट कुर्ते की हो रही है जिसने नीचे आपको समीज या प्लेन ब्लाउज पहनना पड़ सकता है। इसके साथ लहंगा चाहें प्रिंटेड हो, चाहें एम्ब्रॉइडरी वाला हो या फिर प्लेन हो ये सब कुछ अच्छा ही लगेगा। कलर कॉम्बिनेशन भी मिलाया जा सकता है और साथ ही साथ एक सिंगल रंग का लहंगा और कुर्ता भी इस्तेमाल किया जा सकता है। ये लहंगा डिजाइन काफी रोचक लगेगा क्योंकि इसके लिए अलग-अलग तरीके के कॉम्बिनेशन लिए जा सकते हैं।  

 DIY :पुराने जूतों को फेंके नहीं उन्हें ऐसे करे इस्तेमाल, जगह खूबसूरत बन और खिल उठेगी

नए साल में अपने पुराने लुक को चेंज करना चाहते है तो ये होंगे बेस्ट हेयर स्टाइल, जाने

इस नुस्खे से डैंड्रफ सिर्फ दूर ही नहीं होगा बल्कि हमेशा के लिए छुटकारा मिलेगा, जाने इस्तेमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -