साड़ी को इन नए ट्रेंडिंग ब्लाउज के साथ करे स्टाइल, लगेंगे स्टाइलिश
साड़ी को इन नए ट्रेंडिंग ब्लाउज के साथ करे स्टाइल, लगेंगे स्टाइलिश
Share:

ब्लाउज में अब कई नए डिजाइंस और स्टाइल नजर आने लगे हैं। यह स्टाइल्स जाहिर हैं बॉलीवुड के गलियारों से ही गुजर कर आते हैं। हम अब तक आपको ब्लाउज के कई नए लेटेस्ट स्टाइल्स और डिजाइंस के बारे में बता चुके हैं। मगर, आज हम आपको कुर्ता ब्लाउज के बारे में बताएंगे। आजकल कुर्ता ब्लाउज का ट्रेंड काफी चल रहा है। मगर, इन्हें साड़ी के साथ क्लब करने का सही तरीका भी आपको पता होना चाहिए। तो चलिए देखते हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कैसे अपने कुर्तो को साड़ी के साथ क्लब कर रही हैं। आप भी उनसे टिप्स ले सकती हैं। 

 

अंगरखा कुर्ते के साथ साड़ी : आपने अंगरखा स्टाइल बहुत सारे कुर्ते पहने होंगे क्या आपने कभी सोचा है कि आप उसके साथ साड़ी भी कल्ब कर सकती हैं। फैशन डिजाइनर अंजू मोदी के डिजाइन किए हुए फ्रंट ओपन फ्लोर लेंथ अंगरखा स्टाइल कुर्ते को खामी गौतम ने ब्लू कलर की कॉटन साड़ी के साथ क्लब किया हुआ है यह बहुत ही खूबसूरत स्टाइल है साड़ी के साथ कुर्ते को पेयरअप करने का। आप भी इसे ट्राय कर सकती हैं।

नी-लेंथ कुर्ती के साथ साड़ी : अगर आप चाहेतो अपनी नी-लेंथ वाली किसी कुर्ती के साथ भी साड़ी को क्लब कर सकती हैं। आपको थोड़ा मैचिंग प्रिंट और स्टाइल का ध्यान रखना होगा। । मेहंदी ग्रीन कलर की साड़ी को उन्होंने व्हाइट और मेहंदी ग्रीन कलर की कुर्ती के साथ कल्ब कर रखा है  आपको बता दें कि किृति सेनन ने अब्राहम एंड ठाकोरे ब्रांड की साड़ी पहनी है और इस साड़ी के साथ उन्होंने व्हाई स्नीकर्स पहने है। अगर आप वाकई कुछ डिफ्रेंट लुक चाहती हैं तो किृति सेनन के स्टाइल को कॉपी कर सकती हैं।

शॉर्ट कुर्ती विद साड़ी : अगर आपके पास कोई शॉर्ट कुर्ती है और आप उसे किसी साड़ी के साथ क्लब करना चाहती हैं तो आप उसे मैचिंग के किसी भी सॉल्डी कलर वाली साड़ी के साथ क्लब कर सकती हैं। ‘लोका’ फैशन ब्रांड की साड़ी पहनी है। ब्लू और ग्रे के कई शेड्स वाली यह साड़ी  शॉर्ट ब्लू कुर्ती के साथ पहनी है। विद्या ने कलीदार शॉर्ट कुर्ती पहनी है। यह रॉयल ब्लू कलर की है और साड़ी के साथ बहुत ही परफेक्टली मैच कर रही है। आप भी इस तरह से अपनी साड़ी को किसी शॉर्ट कुर्ती के साथ क्लब कर सकती हैं। 

नए साल में अपने पुराने लुक को चेंज करना चाहते है तो ये होंगे बेस्ट हेयर स्टाइल, जाने

DIY :पुराने जूतों को फेंके नहीं उन्हें ऐसे करे इस्तेमाल, जगह खूबसूरत बन और खिल उठेगी

हेयर कर्ल को ख़राब होने से बचाने के लिए अपनाये ये ब्यूटी टिप्स, जाने

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -