सर्दियों में बेकार पड़े पुराने स्वेटर्स को ऐसे दे नया और स्टाइलिश लुक , जाने

सर्दियों में बेकार पड़े पुराने स्वेटर्स को ऐसे दे नया और स्टाइलिश लुक , जाने

महिलाएं अक्सर सोचती है कि ऐसे में क्या करा जाएं जो पुराने स्वेटर को फैशन के लायक बनाया जा सके। उसका पैटर्न जो पुराना हो चूका है, इसलिए हहिलएं उसे पहनकर सहज महसूस नहीं करती है। ऐसे में महिलाएं उस स्वेटर को अलमारी में ही सजा के रख देती है और पहनना नहीं चाहती है। लेकिन, अब एक नया तरीका है, सालों से रखें स्वेटर को आप नए फैशन में ला सकती है जिसे आप पहनकर पुराने स्वेटर के साथ भी नए जमाने की स्टाइल आइकन महिला लगेंगीं। तो चलिए जानते हैं कि किन ट्रिक की मदद से आप अपने पुराने स्वेटर को फैशन में ला सकती हैं-

 

स्कार्फ देगा नया लुक- सुनने में आपको थोड़ा हैरानी होगी कि भला स्कार्फ मेरे पुराने स्वेटर को कैसे नया लुक दे सकता है। तो आपको बता दे कि आप कतई भूल ना करें कि आपकी स्कार्फ भी आपके पुराने स्वेटर के साथ मिल के फैशन में तड़का ला सकता है। अगर आपके वॉडरोब में कुछ नए स्कार्फ रखे हैं तो उसे इस सर्दी में निकल ले। क्योंकि स्कार्फ आपके फैशन को चारचाँद लगाएगा।  बस आपको करना ये है कि अपने स्कार्फ को पुराने स्वेटर के साथ मैच करके पहनना है।  अपने स्कार्फ को कभी गले में लपेट लिया, कभी टाई की तरह पहने, कभी अपने स्कार्फ को अपने पुराने स्वेटर के साथ अलग-अलग रंग के स्कार्फ को कैरी करे। आपका पुराने स्वेटर के साथ नया लूक तैयार है। 

 

डेनिम भी है खास- पुराने स्वेटर के साथ अक्सर कुछ नया मैच कर पहनने की सलाह मिल जाती है। आपके अलमारी में कुछ ऐसा ड्रेस मिल ही जाता है जो नए फ़ैशन का मुकाबला कर सके।  ऐसी ही एक ड्रेस है जींस। जींस के साथ स्वेटर का रंग खूब जमता है। मतलब आप अपने पुराने स्वेटर को डेनिम के साथ कैरी करती है तो बेहद ही स्टाइलिश लगता है। अगर आपके दिल के करीब कोई स्वेटर है तो डेनिम के साथ ज़रूर पहने। 

लॉन्ग साइज़ का जैकेट- सर्दियों के लिए जैकेट तो कमाल का ड्रेस है। अगर पाने पुराने स्वेटर को नया लुक देनाही तो, डेनिम जैकेट या सिंपल जैकेट को सहारा ले आप स्टाइलिश वीमेन बन सकती है।  बस करना ये हैं कि अपने पुराने स्वेटर के साथ मैच कर पहनना है। अगर आपके पास पहले से कोई लेथर जैकेट है तो अपने पुराने स्वेटर के उपर से पहन के स्टाइल लुक अपना सकती है।

लॉन्ग ड्रेस और बूट्स- इस सर्दी में अगर अपने अपने पुराने ड्रेस को अलमारी में रख दिया है तो इस बार उसे मत रखें।  अपनी लॉन्ग ड्रेस को खास कर बहर ही रखे, क्योकिं इसे पहन कर आप अपने पुराने स्वेटर के साथ बेहद स्टाइलिश लगने वाली है। जी हैं, फैशन के जानकारों का मानना है कि लम्बी ड्रेस के साथ स्वेटर को पहनकर नए ज़माने का स्टाइलिश पर्सन बन सकती है। इसके साथ अपने एंकल लेंथ बूट्स को को भी पहनना कतई ना भूले। आपके पुराने स्वेटर को नया लुक देने के लिए ये दोनों तैयार रखें।     

क्रिसमस और नई ईयर पार्टी के लिए ट्रेंड में है ये इंडियन ड्रेसिंग आउट फिट्स , जाने

आपकी क्रिसमस पार्टी के लिए एपेरफ़ेक्ट है ये रेड कलर ड्रेसेस ,जाने स्टाइलिंग टिप

इस ठण्ड में आंखो की खूबसूरती निखारने के लिए लगाए ऐसे ऑय शैडो, जाने