वेडिंग सीजन में दिखना है रेखा जैसे स्टाइलिश तो करें ये काम
वेडिंग सीजन में दिखना है रेखा जैसे स्टाइलिश तो करें ये काम
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा रेखा हैं और उनके चेहरे और स्टाइल पर आज भी दुनिया दीवानी हैं। उनकी बढ़ती उम्र का रंग बिल्कुल भी उन पर नहीं चढ़ पाया है। जी हाँ और वह आज भी बड़ी से बड़ी एक्ट्रेसेस को खूबसूरती और फैशनेबल लुक के मामले में टक्कर दे सकती हैं। आप सभी जानते ही होंगे रेखा साड़ियों की कितनी शौकीन हैं, और इसका अंदाजा आप उनके लुक्स को देखकर ही लगा सकते हैं। हालाँकि रेखा साड़ियों को पहनने के साथ कुछ और बातों का भी खास ख्याल रखती हैं, जो उन्हें आकर्षक दिखाने में सहायता करते हैं। आज हम आपको कुछ खास टिप्स देने जा रहे हैं जिन्हे आजमाकर खुद को स्टाइलिश और ग्रेसफुल दिखा सकती हैं। 

पार्टी में पहनें रेखा की तरह कांजीवरम साड़ी- अधिकतर महिलाएं अपने कलेक्शन में सिल्क, बनारसी और कांजीवरम साड़ियों जरूर सहेजना पसंद करती हैं। ‌जी हाँ और अगर आपके पास कांजीवरम साड़ी है तो आप भी रेखा की तरह इसे कैरी कर सकती हैं। इसी के साथ मॉडर्निटी का भी ध्यान रखें। इसके अलावा इस बात का खास ख्याल रखें कि जो भी ज्वेलरी आप अपनी साड़ी के साथ वियर कर रही हैं, वह आपकी साड़ी के साथ मेल खाए।

नमक के पानी से नहाने से दूर हो जाएंगी ये गंभीर बीमारियां

रेखा की तरह करें बोल्ड मेकअप- लोग रेखा के हेयर स्टाइल और मेकअप को भी खूब पसंद करते हैं। ऐसे में आप भी अपनी फेवरेट साड़ी के साथ रेड लिपस्टिक और रेड रोज का इस्तेमाल कर सकती हैं। जी हाँ और शानदार लुक पाने के लिए आप अपने बालों में महकते सफेद गजरे को भी लगा सकती हैं।

साड़ी के साथ रखें मैचिंग पोटली बैग- आपने देखा होगा रेखा जब भी साड़ी में नजर आती हैं, तो उनके हाथों में मैचिंग पोटली बैग जरूर होता है ,जो उनके लुक पर चार चांद लगाने का काम करता है। इस वजह से ट्रेडिशनल लुक पाने के लिए साड़ी के साथ मिलता-जुलता पोटली बैग जरूर कैरी करें।

वेडिंग सीजन में ऐसे रंग की साड़ी रहेगी बेस्ट- रेखा को वैसे तो कई अलग-अलग रंगों की साड़ियों में भी देखा गया है, लेकिन एक्ट्रेस ज्यादातर गोल्ड मिक्स साड़ी ही पहनना पसंद करती हैं, जिसमें वह बेहद एलीगेंट और खूबसूरत नजर आती हैं। ऐसे में आप भी इसी को चुने।

सर्दियों में दिखना है स्टाइलिश तो पहने ऐसी ड्रेस

बालों के लिए बेस्ट है गुलाब जल, इस्तेमाल से होते हैं ये फायदे

स्किन की समस्या से रहना है दूर तो फ्रिज में पड़ी इस चीज का करें इस्तेमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -