शादी में अपनाए यह लुक
शादी में अपनाए यह लुक
Share:

शादियों का सीजन जोरो शोरो पर हैं. ऐसे में काफी सम्भावना हैं कि जल्द ही आप के घर शादी का कोई निमंत्रण कार्ड आजाये और आप को किसी शादी में मेहमान बन कर जाना पड़े. किसी भी शादी में जाने का सुन कर ही दिमाग के घोड़े दौड़ने लगते हैं. क्या पहनना हैं क्या नहीं पहनना. ये खरीदना हैं, पार्लर जाना हैं वगेरह, वगेरह. आज हम आपको बताएँगे कि किस तरह आप शादी में सटीक फैशन अपना कर छा सकते हैं.

1. परंपरागत कपड़े सब से बेहतर: आप वेस्टर्न कपड़ो के चाहे कितने भी दीवाने हो हम आपको सलाह देंगे कि शादी में जहाँ तक संभव हो परंपरागत यानि कि ट्रेडिशनल कपड़े ही पहने. शादी में जींस, टीशर्ट, स्कर्ट की बजाए कुर्ता, शेरवानी, लहंगा और साड़ी ज्यादा जचती हैं.

2. शालीनता भरा लुक: यदि आप वेस्टर्न कपड़े पहनना चाहे भी तो शालीनता का ध्यान रखे. किसी डिस्को क्लब या पार्टी जैसा लुक और फैशन ना करे.

3. हद से ज्यादा तैयार ना हो: आप शादी में मेहमान हैं. दूल्हा या दुल्हन नहीं. इसलिए इस बात का ख्याल रखे कि आप इतने ज्यादा भड़कीले कपड़े भी ना पहने कि दूल्हा दुल्हन की बजाए लोग आप को ही देखे. ये ख़ास दिन उनका हैं. तो सारी नजरे उन पर होनी चाहिए.

4. पार्लर जरूर जाए: शादी में सब कुछ चमकदार और निखरा हुआ दिखता हैं. तो आप भी चाहेंगे की आपका चेहरा निखरा और फ्रेश दिखे. इसलिए शादी के एक दिन पहले ही अपना फेशियल जरूर करवा ले.

5. जवाहरात से चमके: शादी हो और उसमे किसी ने गहने और अन्य जवाहरात ना पहने हो ऐसा कैसे हो सकता हैं. अगर हो सके तो जवाहरातों का कलर और साइज अपने कपड़ों के हिसाब से मैच कर ले.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -