शाहिद को कॉपी कर हर लड़की के दिल पर राज कर सकते हैं आप
शाहिद को कॉपी कर हर लड़की के दिल पर राज कर सकते हैं आप
Share:

अक्सर आप सभी ने सुना होगा कि फैशन और स्टाइल पर लड़कियां ही ज्यादा ध्यान देती हैं। जी हाँ, लड़कियां लड़को में उनके स्टाइल और फैशन को देखती हैं और कई बार स्टाइलिश कपड़े भी केवल लड़कियों के दिल में उतर जाते हैं और वह लड़के पर फ़िदा हो जाती है। हालाँकि लड़को की शिकायत रहती है कि उन्हें स्टाइलिश कपड़े नहीं मिलते, लेकिन ऐसा नहीं है बल्कि लड़के भी आज किसी से कम नहीं हैं।

जी दरअसल आज के समय में हर एक लड़का भी खुद को स्टाइलिश दिखाना में कोई कसर नहीं छोड़ता है। वैसे अगर आप भी खुद के लिए खुद ट्रेंडी कपड़ों की तलाश कर रहे हैं, तो फिर शाहिद कपूर से टिप्स ले सकते हैं। जी दरअसल आप शाहिद कपूर से टिप्स ले सकते हैं। शाहिद एक ऐसे एक्टर हैं, जो फैशन और स्टाइल में भी छाए रहते हैं। जी हाँ और शाहिद अक्सर उस तरह के आउटफिट कैरी करते हैं, जो आम तौर पर कोई भी लड़का कैरी कर सकता है। वैसे शाहिद जैसा परफेक्ट लुक लेने के लिए सेम कलर पैंट शर्ट के साथ प्रिंटेड कोर्ट कैरी कर सकते हैं।

इसके अलावा आप मैंचिंग का पैंट-शर्ट पहन सकते हैं। इसी के साथ आप देख सकते हैं शाहिद अक्सर शर्ट कैरी करना पसंद करते हैं और यह आप भी कर सकते हैं। वैसे अगर आप भी शाहिद जैसे आउटफिट्स से टिप्स लेना पसंद करते हैं। तो इनको आप ऑफलाइन या फिर ऑनलाइन के माध्यम से खरीद सकते हैं। जी दरअसल शाहिद जैसे कपड़े आपको बजट में मिल जाएंगे और आप इसमें स्टाइलिश भी दिखेंगे। शाहिद जैसे सिंपल से लुक को कॉपी कर आप लड़कियों का दिल आसानी से जीत सकते हैं।

गर्मी में पहनना पसंद है जंपसूट तो अपनाए जाह्नवी कपूर के लुक्स

भीषण गर्मी में कैसे रखें अपना ख्याल, अपनाएं अभिनेत्री रागिनी खन्ना की ये स्पेशल टिप्स

गर्मी में जा रही हैं पार्टी में तो पहन सकती है ऑर्गेंजा साड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -