दोस्त की हल्दी सेरेमनी में दिखना है अलग तो अनन्या पांडे को करें कॉपी
दोस्त की हल्दी सेरेमनी में दिखना है अलग तो अनन्या पांडे को करें कॉपी
Share:

फैशन के मामले में आजकल लडकियां अभिनेत्रियों को देखती हैं. अभिनेत्रियों को देखने के बाद लड़कियां फैशन अपनाती हैं क्योंकि फैशन अभिनेत्रियों के हिसाब से ही चलते हैं. ऐसे में आज हम आपको अनन्या पांडे के फैशन से रूबरू करवाने जा रहे हैं. जी दरअसल स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अनन्या पांडे अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के साथ ही फैशन स्टाइल के लिए खास रूप से जानी जाती हैं. उनका फैशन सेंस कमाल का है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल अनन्या ऐसी अदाकारा हैं जो हमेशा ही एक दम स्टाइलिश आउटफिट्स कैरी करती हैं. हमेशा ही एक्ट्रेस अलग-अलग ड्रेस में आग लगाती रहती हैं.

जी दरअसल अनन्या पांडे अक्सर यलो ड्रेस में आउटफिट्स कैरी करके फैशन का नया स्टाइल पेश करती रहती हैं. आप सभी ने देखा होगा एक्ट्रेस हर तरह की यलो ड्रेस को कैरी कर चुकी हैं और ये सभी आउटफिट्स काफी स्टाइलिश भी हैं. ऐसे में अगर आप भी किसी दोस्त या फैमिली में हल्दी में या फिर किसी और अकेजन पर यलो ड्रेस पहनना चाहती हैं, तो अनन्या पांडे को कॉपी कर सकती है. आप चाहे तो अनन्या से इंस्पिरेशन ले सकती हैं. अनन्या की तरह से अगर आप भी यलो ड्रेस कैरी करेंगी तो हर तरफ केवल आपके ही आपके चर्चे होंगे.

वैसे अगर हम अनन्या पांडे की यलो आउटफिट्स की बात करें तो एक्ट्रेस ने वेस्टर्स से लेकर लहंगे तक को कैरी किया, ऐसे में अगर आप एक्ट्रेस से इंस्पिरेशन ले रही हैं तो ध्यान रखें कि आप ऐसी ही ड्रेस पहने जो आपको अच्छा दिखाए. आप इस तरह की यलो ड्रेस पहन सकती है क्योंकि इसमें स्टाइलिश लुक मिलने के साथ ही आप खुद को काफी खास भी महसूस करेंगी. हालांकि आप इस तरह की ड्रेस को आसानी से ऑनलाइन या फिर ऑफलाइन के माध्यम से अपने लिए खरीद सकती हैं.

वेदांत फैशन का शेयर 8-प्रतिशत की बढ़त के साथ एनएसई में प्रकाशित हुआ

खुले बालों में इस तरह एक्सेसरीज लगाकर खूबसूरत दिख सकती हैं आप

आपकी खूबसूरती में चार चाँद लगा देंगे ये मांगटिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -