गर्मी के लिए काफी अच्छी है ये ड्रेसेस, देंगी कूल लुक
गर्मी के लिए काफी अच्छी है ये ड्रेसेस, देंगी कूल लुक
Share:

फैशन के अनुसार रहना सभी को अच्छा लगता है. ट्रेडिशनल ड्रेस हो या वेस्टर्न ड्रेस सभी फैशन के अनुसार ही पहनना पसंद करते हैं. अगर आप भी फैशन के अनुसार ही चलना चाहते हैं तो आज हम आपको कुछ ऐसी ड्रेस के बारे में बता रहे हैं जो आपको भी पसंद आएगा. हम आपके लिए लेकर आए हैं कुछ ऐसे तरीके जिनकी मदद से आप अपने लुक को और भी फैशनेबल बना सकती है तो आइये जानते है इन फैशन टिप्स के बारे में.

* किसी भी ओकेजन पर ज्वेल टोन कलर्स खूबसूरत लगते हैं, लेकिन ध्यान रखें ज्वेल टोन में टेक्साचर्ड फैब्रिक ही सिलेक्ट करें और इसे ज्यादा एम्बेलिश ना करें, वरना ये लाउड लगने लगेगा.

* पोल्का डॉट्स के ड्रेसेस खूबसूरत लगते है. हैवी फिगरवालों को ऑल ओवर पोल्का डॉट्स नहीं पहनने चाहिए. ऐसे लोग पोल्का की टॉप के साथ पैंट, जीन्स या लैगिंग मिक्स-मैच करके पहन सकते हैं.

* पार्टी-फंक्शन में जा रही हैं, तो मैटालिक शीनवाले आउटफिट सिलेक्ट करें यानी ऐसे आउटफिट, जिसमें गोल्ड-सिल्वर का हिट हो, ये आपको परफेक्ट पार्टी लुक देंगे.

* अगर आपको कलरफुल आउटफिट पसंद है. तो ऐसे में किसी एक कलर के फैमिली में से कलर्स चुनें, जैसे कि आप ब्लू और वॉयलेट के डिफरेंट शेड्स सिलेक्ट करें. ये खूबसूरत लगाता है.

* आजकल प्रिंटेड पैंट्स फैशन में इन है. ये एब्स्ट्रैक्ट, फ्लोरल, ज्योमैट्रिकल, स्ट्राइप्स जैसे कई प्रिंट्स में उपलब्ध हैं.

आप भी ट्राय करें फ्लावर हेयर स्टाइल, दिखेंगी सबसे अलग

किसी भी पार्टी के लिए इस तरह चुनें स्टाइलिश फुटवियर

फैशन में इस तरह का लुक ख़राब कर सकता है आपकी स्टाइल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -