सुहाना खान से फैशन टिप्स ले सकती हैं आप
सुहाना खान से फैशन टिप्स ले सकती हैं आप
Share:

अगर आप कुश फैशनेबल दिखना चाहती हैं तो सुहाना खान से आईडिया ले सकती हैं।  आज हम आपको बताने जा रहे हैं कैसे आप सुहाना से आईडिया ले सकती है। 

चिकनकारी लहंगा - गर्मी के मौसम के लिए आप चिकनकारी आउटफिट्स चुन सकती हैं। जी दरअसल इस दौरान अगर आप कोई शादी अटेंड कर रहीं है तो आप सुहाना खान के इस चिकनकारी लहंगे से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। 

रेड साड़ी - सुहाना खान इस रेड साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। आप देख सकते हैं इस साड़ी के साथ सुहाना ने बैकलेस ब्लाउज कैरी किया है। वहीं कानों में सिल्वर कलर के इयररिंग्स पहने हैं और इस लुक के साथ सिंपल पोनीटेल स्टाइल की है।

ओवरसाइज टी-शर्ट - वैसे एथनिक के अलावा आप वेस्टर्न ड्रेस के लिए भी सुहाना खान से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। आप देख सकते हैं इस लुक में सुहाना ने ब्लैक कलर डीप नेक टॉप और हॉट पैंट्स के साथ ब्लू कलर की ओवरसाइज टी-शर्ट पहनी हुई है। अपने बालों को खुला रखा है और लुक को कंप्लीट करने के लिए ब्लैक कलर की बेली पहनी है।

टैंक टॉप को इस तरह से करें स्टाइल - इस लुक में सुहाना खान ने ब्राउन कलर का कैमिसोल पहना है। आप देख सकते हैं इसके साथ लेदर की स्टाइलिश जींस कैरी की है और इस टॉप में सुहाना बेहद स्टाइलिश लग रही है।

शादी में जाने के लिए ट्राय करें ये सबसे अलग और खूबसूरत लहंगे

एथनिक ऑउटफिट पहनकर लगना चाहती हैं खूबसूरत तो यामी से लें आईडिया

कौन सी हील्स पहनकर खूबसूरत दिख सकती हैं आप, यहाँ से लें टिप्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -