फैशन में इस तरह का लुक ख़राब कर सकता है आपकी स्टाइल
फैशन में इस तरह का लुक ख़राब कर सकता है आपकी स्टाइल
Share:

आपका फैशन आपके लिए बहुत जरुरी और अहम होता है. इसके लिए आप किसी भी तरह का रिस्क नहीं ले सकते. लेकिन कुछ चीज़ो का ध्यान आपको ही रखना होगा नहीं तो आप हंसी का पत्र भी बन सकते हैं. हर कोई फैशन में अप टू डेट रहने के लिए नए-नए ट्रैंड को फॉलो करता है. कई बार खुद को स्टाइलिश दिखाने के चक्कर में हम लोग कुछ ऐसी गलतियां भी कर बैठते हैं, जो हमें उम्र से ज्यादा बड़ा दिखाती हैं. स्टाइल के अलावा फैशन की पूरी समझ होना भी बहुत जरूरी है. आज हम फैशन से जुड़ी कुछ ऐसी ही गलतियों से आपको अवगत करा रहें हैं.  

* घुटनों के ऊपर तक मोजे 
घुटनों के ऊपर तक पहने जानें वाले मोजों से आप एक हाई स्कूल में पढ़ने वाली लड़कियों लग सकती है और कुछ हद तक मानें तो ये आपके लुक को काफी अच्छा बनाते है. स्कर्ट और शॉर्ट्स में आप इन मोजों को ट्राई कर सकती है, पर प्रिंट वाले मोजे काफी खराब लगते है, इसकी जगह चमकीले आकर्षक मोजे काफी अच्छा लुक प्रदान करते है.

* कपड़ो का चुनाव 
अपनी उम्र का ध्यान रखते हुए अपने कपड़ो का चुनाव रखना चाहिए. कपड़े हमारी पर्सनालिटी का अभिन्न अंग माने जाते हैं. बढ़ती उम्र के साथ हमारे शरीर में भी काफी परिवर्तन होता है. जिसका ख्याल हमें कपड़े खरीदते वक़्त जरूर रखना चाहिए. 

* स्कर्ट की लैंथ 
कुछ औरतें अपनी बॉडी के हिसाब से स्कर्ट न पहन कर ज्यादा टाइट या फिर जरूरत से ज्यादा लैंथ की पहन लेती हैं. जिससे वह उम्र से ज्यादा बड़ी दिखाई देती हैं. स्कर्ट पहनते समय इस बात का ख्याल रखें कि वह आपकी बॉडी फिटिंग के हिसाब से हो.  

ऑफिस में अट्रैक्टिव लुक अपनाना है तो इन टिप्स को ध्यान में रखें

थोड़े मोटे हैं तो इस तरह का फैशन करें कैरी, दिखेंगे कूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -