फैशन से अपडेट रहना है तो जान लें कौनसी चीज़ पूरा करती हैं आपका लुक
फैशन से अपडेट रहना है तो जान लें कौनसी चीज़ पूरा करती हैं आपका लुक
Share:

फैशन के मामले में हर लड़की आगे रहती है. फैशन से हमेशा तालमेल बैठा कर चलती हैं. ये कह सकते हैं कि फैशन को  हमेशा ही अपडेट रखती हैं. लेकिन फैशन के अनुसार आपके पास कौन कौन सी चीज़ें होती हैं ये भी जानना जरुरी है. आज हम आपको बताते हैं कि फैशन के इस दौर में एक लड़की के पास कौन-कौन सी चीजें होनी चाहिए. आइए जानें उन खास चीजों के बारे में जो फैशनपरस्त लड़कियों के पास अक्सर देखी जाती है. इसी से आपका लुक पूरा होता है. 

1. सफेद शर्ट
आपने अक्सर देखा होगा कि ज्यादातर लड़कियों के पास एक व्हाइट कलर की शर्ट होती ही हैं. यह उन्हें फॉर्मल लुक देने के साथ ही काफी आकर्षित लुक देने में भी मदद करती है.

2. हैंडबैग
अगर कोई लड़की घर से बाहर कदम रखती हैं, तो उसके हाथ में एक हैंड बैग होता हैं जिसमें वह अपनी जरूरत की चीजें रखती हैं, मेकअप का सामान और मोबाइल फोन अक्सर लड़कियों के बैग में देखने को मिलते हैं.

3. जींस
जींस आजकल हर लड़की पहनना पसंद करती हैं. जींस पहनने का सबसे अच्छा फायदा यह है कि जींस पहनने से हम आराम से कोई भी काम कर सकती हैं. इसी के साथ यह हमारे लुक को और भी अधिक स्मार्ट बनाने में मदद करती है.

4. स्कार्फ
लड़कियां आजकल धूप और प्रदूषण से बचने के लिए स्कार्फ पहनती हैं. आप भी मार्किट जाकर अनेक-अनेक प्रिंट्स और पैटर्न में अपनी पसंद के हिसाब से स्कार्फ खरीद सकती हैं.

5. फ्लैट्स और फ्लिप फ्लॉप
ऑफिस के लिए हमेशा फ्लिप फ्लॉप ही सही रहते हैं. बता दें कि फ्लैट्स और फ्लिप फ्लॉप हाई हील्स से काफी ज्यादा सहज होती हैं. आपके पास भी एक या दो जोड़ी फ्लैट्स और फ्लिप फ्लॉप जरूर होनी चाहिए.

ट्रेंड में हैं कुछ इस तरह के आभूषण, जो बदल देंगे आपका लुक

ये तरीके बनाएंगे आपके लंग्स को मजबूत

ट्रेंड में हैं ये हेयर स्टाइल्स, दिखेंगी फैशनेबल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -