इन तरीकों से 5 मिनट में पूरा होगा आपका मेकअप
इन तरीकों से 5 मिनट में पूरा होगा आपका मेकअप
Share:

मेकअप करने में लड़कियों को बहुत समय लगता है और इस बात से हर लड़का परेशान रहता है. लड़कियों को मेकअप कुछ ज्यादा ही पंसद होता है जिसके चलते वो दिनभर और लम्बे समय तक मेकअप ही करती रहती हैं. लेकिन अक्सर समय की कमी के कारण लाेग सही ढंग से तैयार नही हाे पाते हैं. ऐसे में हम आपको बता रहे हैं कुछ अहम बातें जिससे महज 5 मिनट के अंदर आप अपने चेहरे को दे सकती हैं इंस्टेंट मेकओवर. 

अपनाएं ये मेकअप टिप्स

* कंसीलर को सावधानी से चेहरे के साथ ही आईब्रोज के खाली जगह पर भी लगाएं. फिंगर टिप्स की मदद से कंसीलर को अच्छी तरह से मिक्स करें. इससे आईब्रोज की शेप भी बेहतर नजर आती है. 

* पुराने मस्कारा वैंड की मदद से आईब्रोज पर बाहर और ऊपर की ओर ब्रश करें. गैप्स को भरने के लिए आईब्रो पेंसिल या किसी दूसरे प्रॉडक्ट का इस्तेमाल करें. 

* चीक बोन्स को डिफाइन करने के लिए कॉन्टुर प्रॉडक्ट इस्तेमाल करना जरूरी नहीं है. आप चाहें तो ब्लश भी यूज कर सकती हैं. आइने में देखकर अपने फेस के चीक बोन्स के सबसे ऊंचे पॉइंट को चुनें.

* ब्लश को वहां लगाएं औऱ उसे ऊपर और नीचे की तरफ अच्छी तरह से मिक्स करें. ऐसा करने से आपके चेहरे को इंस्टेंट लिफ्ट मिलेगा.

* एक रात पहले अपने बालों में ड्राई शैंपू लगाएं. रात में जब आप बिस्तर पर करवट बदलेंगी तो यह प्रॉडक्ट आपके बालों पर बेहतर तरीके से काम करेगा और सुबह उठने पर आपके बाल सुंदर और घने हो जाएंगे.

इस फेसपैक से दूर होगी चेहरे की तीन बड़ी परेशानी

इस तरह से आपकी आँखें बनेंगे आकर्षक

चेहरे से तिल को हटाने के आसान उपाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -