अपने मूड को ही अपना फैशन मानती हैं नोरा फतेही
अपने मूड को ही अपना फैशन मानती हैं नोरा फतेही
Share:

बहुत ही दिलकश मॉडल और बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही इन दिनों खूब पॉपुलर हो रहीं हैं। वहीं उनका कहना है कि उनकी नजर में फैशन का तात्पर्य मूड से है। जी हाँ, हाल ही में उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा, "यह (फैशन) कैजुअल, इनफॉर्मल, फैंसी या बेहद आकर्षक कुछ भी हो सकता है।" इसी के साथ उन्होंने लैक्मे फैशन वीक समर/रिसॉर्ट 2020 में नेक्सा के साथ सहयोग में डिजाइनर जोड़ी गौरी और नैनिका के लिए रैम्प पर चलने के बारे में कहा, "मेरे लिए, फैशन कुछ ऐसा है जो अतिरिक्त है। कलर्स, अच्छे कट्स, आकर्षक डिजाइन-कुछ भी ऐसा जो मुझे मेरे फैशन में नारीत्व का एहसास कराए।"

आपको बता दें कि वहां नोरा ब्लैक रंग के ऑफ-शोल्डर मर्मेड गाउन में नजर आईं इस दौरान उनके गाउन में सफेद रंग का एक ट्रेल भी बना हुआ था। वहीं प्लंजिंग नेकलाइन वाले इस गाउन में अभिनेत्री काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं जो हम आपको पहले ही दिखा चुके हैं। इस दौरान उनके फैशन के बारे में बात करें तो उन्होंने दमदार लुक अपनाया था।

फैशन के बारे में पूछे जाने पर नोरा ने बताया कि 'आमतौर पर ट्रैकपैंट्स, क्रॉप टॉप, हील्स, जीन्स और ब्लैक ड्रेस उनकी पसंदीदा फैशन की सूची में शामिल हैं।' आगे उनसे पूछा गया ऐसे कौन से ब्यूटी प्रोडक्ट्स हैं, जो उनके लिए बेहद जरूरी है तो उन्होंने कहा, 'ब्लश, ब्लश पिंक टोन में एक लिपस्टिक और मसकरा।' नोरा जल्द ही 'भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया' फिल्म में नजर आएंगी और इसमें उनके साथ अभिनेता अजय देवगन दिखाई देंगे।

लक्मे फैशन वीक में बहुत बेहतरीन नजर आईं ईशा गुप्ता

'आंख मारे' पर जमकर नाचे प्रियंका और निक, वायरल हो रहा वीडियो

दूसरी बार माँ बनीं लीजा हेडन, किया नाम का खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -