ट्विनिंग फैशन का बढ़ रहा है क्रेज, बॉलीवुड सेलेब्स भी कर रहे फॉलो
ट्विनिंग फैशन का बढ़ रहा है क्रेज, बॉलीवुड सेलेब्स भी कर रहे फॉलो
Share:

बॉलीवुड सेलेब्स हमेशा ही अपने स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं और अगर आप कभी गौर से देखेंगी तो आपको पता चलेगा कि बॉलीवुड में ट्विनिंग फैशन इन दिनों कितना जोर पकड़ रहा है। आपका फैशन आपके जीवन के सबसे खास व्यक्ति के साथ भी मैच करें तो आप बॉलीवुड सेलेब्स की तरह ट्विनिंग ट्रेंड को फॉलोकर सकती हैं। तो चलिए आज हम आपको बॉलीवुड सेलेब्स के अलग-अलग ट्विनिंग ट्रेंड के बारे में बता रहे हैं।

कपल ट्रेंड: एक लड़की की जिन्दगी में सबसे अहम् होता है उसका जीवनसाथी। बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने लाइफ पार्टनर के साथ ट्विनिंग फैशन ट्रेंड अपनाते हैं, फिर चाहे बात निक-प्रियंका की हो, अनुष्का विराट की या फिर दीपिका रणवीर की, वह अक्सर अपना स्टाइल शेयर करते हुए नजर आते हैं। यह अपने प्यार को जताने का एक बेहतरीन विचार है। आप भी उनके स्टाइल से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। कपल को ट्विनिंग फैशन ट्रेंड अपनाते समय काफी समझदारी बरतनी होती है। आपको ऐसे कलर को चुनना होगा, जो दोनों के कलर कॉम्पलेक्शन पर फबे, जैसे अगर आप रेड पहनती हैं तो जरूरी नहीं है कि वह आपके पार्टनर पर भी फबे। ऐसे में आपको सेफ प्ले करना होगा। आप व्हाइट, ब्लैक, ब्राउन जैसे शेड्स चुन सकती हैं। इसके अलावा प्रिंट्स को लेकर भी थोड़ी सावधानी बरतें।

सिस्टर्स ट्रेंड: अगर आपकी कोई बहन आपकी ही उम्र की है तो यकीनन वह आपकी सबसे अच्छी दोस्त होगी। वैसे भी दो बहनों का रिश्ता काफी खट्टा-मीठा होता है। ऐसे में आप अपनी बॉन्डिंग अपने कपड़ों के जरिए भी दिखा सकती हैं। करिश्मा-करीना, शिल्पा और शमीता शेट्टी अक्सर इस ट्विन लुक को फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं। आप भी उनके इन लुक्स से इंस्पिरेशन लेकर अपना दोनों का एक स्टाइल क्रिएट कर सकती हैं।

आप दोनों की उम्र भले ही एक जैसी हो, लेकिन शारीरिक बनावट में अंतर हो सकता है। हो सकता है कि एक बहन काफी पतली हो और दूसरी हेल्दी। इसलिए आप ऐसे कलर्स व फैब्रिक को चुनें, जो दोनों अच्छे लगे। साथ ही आप अलग-अलग स्टाइल को ट्विन्स में शामिल कर सकती हैं। मसलन, अगर आप स्लिम हैं और साड़ी पहन रही हैं और आपकी बहन हेल्दी है तो वह उसी कलर व फैब्रिक का अनारकली सूट पहनकर स्लिम लग सकती हैं। अगर आप ट्विन लुक अपना रही हैं तो कोशिश करें कि आपका मेकअप और हेयरस्टाइलिंग लगभग एकसमान हो।

मदर-डॉटर ट्रेंड: कहते हैं कि मां-बेटी का प्रेम एक अलग व अटूट बंधन होता है। बेटी में मां की झलक ही नजर आती है तो आपके स्टाइल से भी यह झलक क्यों न दिखाई दे। बॉलीवुड दीवाज भी अपनी बेटी से कुछ इस कदर ही प्यार करती हैं, जिस तरह एक आम महिला अपनी बेटी से करती है। इतना ही नहीं, बॉलीवुड दीवाज अपनी बेटी के साथ ट्विनिंग फैशन को अक्सर फ्लॉन्ट करती हुई नजर आती हैं। इनमें ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम सबसे पहले लिया जा सकता है। चाहे केजुअल्स की बात हो या किसी त्योहार की या फिर रेड कार्पेट की, आराध्या की ड्रेसिंग में अक्सर उनकी मां की ही झलक नजर आती हैं और यह तस्वीरें इस बात को साफतौर पर जाहिर करती हैं। अगर आप भी चाहें तो अपनी लाडली के साथ इस मदर-डॉटर ट्विनिंग फैशन ट्रेंड को आसानी से फॉलो कर सकती हैं।

ट्रेंडी और स्टाइलिश रहने के लिए इस तरह के हैंडबैग्स करे कैर्री, जाने

लम्बी हाइट की लड़कियों के लिए ये ड्रेसेस चॉइस बनगे परफेक्ट , जाने

इस वेडिंग सीजन ये कलर्स और प्रिंट मेहंदी रस्म में मचाएंगे धूम, जाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -