मिंट ग्रीन कलर के साथ इन नए डिजाइन का जरुर करें इस्तेमाल
मिंट ग्रीन कलर के साथ इन नए डिजाइन का जरुर करें इस्तेमाल
Share:

फ़िरोज़ी और हरे रंग की एक नरम छाया मिंट फैशन हर जगह है, सामान से लेकर कपड़े और मेकअप से लेकर नेल पॉलिश तक। सभी त्वचा टन और आड़ू, सफेद, काले, बेज और नौसेना, और बहुत से एक महान मैच की तारीफ करना। सूक्ष्म हरे रंग के लिए टकसाल हरे, सफेद या काले रंग के साथ रंगों की एक महान श्रृंखला मेल खाती है। बोल्डर लुक के लिए पेस्टल कलर जैसे पीच, बेबी ब्लू या येलो एक परफेक्ट मैच करते हैं। रंगों की विविधता के साथ मेल बनाना होता है।

टकसाल शर्ट: अपने काम की पोशाक को बदलने के लिए एक टकसाल हरी शर्ट या ब्लाउज का प्रयास करें। इसे प्रोफेशनल लुक के लिए सिल्वर पेंसिल स्कर्ट, ब्लैक पंप्स और सिंपल ज्वेलरी के साथ पेयर करें। सफेद जींस के लिए अपनी पेंसिल स्कर्ट को स्वैप करें, और खुश घंटे पहनावा को पूरा करने के लिए एक भूरे रंग का क्लच और सोने की हुप्स जोड़ें।

मिन्ट ग्रे ड्रेस: एक टकसाल पोशाक इस अवसर के बावजूद एक ताजा उपस्थिति का आश्वासन देती है। इस छाया को एक स्त्री और रोमांटिक दुल्हन के रूप के लिए चुना जा सकता है। रोज गोल्ड एक्सेसरीज लुक को हाइलाइट करती है।

मिन्ट ग्रीन पैन्ट्स: मिंट ग्रीन पैंट्स कैजुअल वीकेंड आउटिंग, ठाठ और अत्याधुनिक वर्क आउटफिट्स के लिए उपयुक्त हैं, क्योंकि वे स्टाइलिश हैं। व्हाइट ब्लाउज या एक ऑफ-शोल्डर टॉप और पेशेवर लुक के लिए पंप, अधिक आकस्मिक लुक के लिए व्हाइट सिंगलेट और स्नीकर्स।

टकसाल शॉर्ट्स: एक जोड़ी टकसाल शॉर्ट्स स्त्रैण रूप के लिए एकदम सही हैं। जब एक सफेद शीर्ष, सफेद स्नीकर्स या सैंडल और सोने के सामान के साथ जोड़ा जाता है तो बहुत अच्छा लगता है। औपचारिक अवसरों के लिए उपयुक्त नहीं है, लेकिन आकस्मिक सैर के लिए अच्छा है।

टकसाल स्कर्ट: एक टकसाल रंग की स्कर्ट आपके संगठन के समग्र रूप को बदलने और बढ़ावा देने के लिए सिर बनाएगी। सही रंग के साथ जोड़ी, यह सुपर ताजा और स्टाइलिश दिखेगा। सफेद या काला शीर्ष अच्छी तरह से चला जाता है।

टकसाल हरे को कभी नजरअंदाज न करें, क्योंकि परफेक्ट वियर और भी सुंदर बनाता है।

यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में अभी से जुटी सपा, प्रत्याशियों से मांगे आवेदन

सब्यसाची ने राजस्थान में स्कूल यूनिफॉर्म को किया डिजाइन

इस त्योहारी मौसम में दिखना है अलग तो अपनाएं ये तरीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -