फैशन डिजाइनिंग छात्रा ने बनाया लुटेरों का गिरोह

Mar 13 2018 10:34 AM
फैशन डिजाइनिंग छात्रा ने बनाया लुटेरों का गिरोह

यूपी में लोग धड़ल्ले से एक के बाद एक दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दे रहे है. अब हाल ही में एक ऐसी घटना सामने आई है जिस पर यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है. नोएडा पुलिस ने एक ऐसे स्टूडेंट गिरोह के सदस्यों को पकड़ा है, जो लूट की वारदात को अंजाम देते थे. जिन लोगों को पकड़ा है उसमे से एक नाम मिनहाज है, जो ग्रेटर नोएडा के आईआईएमटी कॉलेज में बीटेक की पढ़ाई कर रहा है वह सेकेंड ईयर का छात्र हैं. जबकि दूसरे का नाम सैफू है, जो जीएल बजाज कॉलेज में बीसीए तृतीय वर्ष का छात्र हैं.

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि, उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड और एक अन्य साथी के साथ मिलकर लूट का प्लान बनाया था. पुलिस के मुताबिक, शनिवार की रात सेक्टर-36 में एक रिटायर ब्रिगेडियर रघुवीर सिंह के मकान 1042 के बाहर दो बदमाश खड़े थे. वे ब्रिगेडियर को उनके घर में लगे डिश टीवी को ठीक करने की बात कह रहे थे.

लेकिन जब ब्रिगेडियर ने मना किया तो इन लोगों ने उनको अपने कब्जे में ले लिया और घर के अंदर घुस गए. जिसके बाद उन्होंने उनके पर्स और मोबाइल लूट लिया. बदमाशों ने ब्रिगेडियर की कार को भी लूटने की कोशिश की, हालांकि, वह घटना को अंजाम नहीं दे पाए. वही लूट के बाद ब्रिगेडियर के ड्राइवर ने शोर मचाना शुरू कर दिया जिसके चलते वह कई लोग इकट्ठा हो गए लेकिन तब तक बदमाश वहां से फरार हो चुके थे. ब्रिगेडियर की सूचना पर पुलिस घटना स्थल पहुंचने के बाद दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है. अरोपिया के ग्रुप के दो साथी अभी फरार हैं जिनमे एक लड़की भी हैं जो फैशन डिजाइनिंग की छात्रा है. 

ये भी पढ़े

ससुर के सीने में चाकू गोदकर थाने पहुंचा दामाद

महिला के साथ चलती कार में छेड़छाड़

पत्नी से जान की भीख मांगता रहा पति, लेकिन उसने एक ना सुनी

पत्नी और ससुरालवालों के नाम दीवार पर लिखकर युवक ने मौत को लगाया गले

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App