पार्टी में दिखना है सबसे आकर्षक तो पहने ये चंदेरी साड़ियां
पार्टी में दिखना है सबसे आकर्षक तो पहने ये चंदेरी साड़ियां
Share:

आज के समय में साड़ी पहनना लगभग हर महिला को पसंद होता है। हालाँकि महिलाएं अक्सर अपने स्टाइल को लेकर बहुत चिंतित रहती हैं। ऐसे में वह सबसे अलग दिखने के चक्कर में कुछ अलग और हटकर पहनना पसंद करती हैं। वहीं कई महिलाएं तो केवल तरह-तरह की साड़ियों का कलेक्शन रखना ही पसंद करती हैं। हालाँकि अगर आप सिंपल दिखना पसंद करती हैं तो आज हम आपको चंदेरी साड़ियों के कुछ डिजाइंस दिखाने जा रहे हैं जो आपके काम आ सकते हैं। 

* अगर आप प्लेन साड़ी पहनने की शौकीन हैं, तो कुछ इस तरह के केवल बॉर्डर वर्क वाली चंदेरी साड़ी पहन सकती हैं। जी दरअसल इस तरह की साड़ी देखने में बेहद सोबर दिखाई देती है। आप इस तरह की साड़ी को किसी भी छोटे-मोटे फंक्शन के लिए पहन सकती हैं।

फुल वर्क में चंदेरी साड़ी डिजाइन - आप अगर हल्के वजन में फुल वर्क वाली साड़ी पहनने की शौकीन हैं, तो कुछ इस तरीके की चंदेरी साड़ी आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट रहेगी। जी दरअसल इस तरह की साड़ी आप किसी भी तरह के छोटे या बड़े फंक्शन के लिए स्टाइल कर सकती हैं। वहीं हेयर स्टाइल के लिए बन बनाएं और बन को गजरे से सजाएं।

स्ट्रिप्स वर्क में चंदेरी साड़ी- इस तरह की साड़ी का डिजाइन देखने में काफी मॉडर्न दिखाई देता है। जी हाँ और इसी के साथ ही आप इस तरह की साड़ी को नार्मल वियर से लेकर फॉर्मल वियर तक कभी भी कहीं भी पहन सकती हैं। आप इस तरह की साड़ी के साथ सिल्वर ज्वेलरी ट्राई कर सकती हैं।

डांडिया नाइट में अपने बेस्ट ऑउटफिट के साथ पहने यह ट्रेंडी इयररिंग्स

गणेश चतुर्थी पर इस तरह करें हेयरस्टाइल, सभी करेंगे तारीफ

प्राकृतिक रूप से स्ट्रेट करने हैं बाल तो नारियल आएगा आपके काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -