फ्लोरल से लेकर एनिमल डिजाइन तक की फिंगर रिंग्स को पसंद कर रही लड़कियां
फ्लोरल से लेकर एनिमल डिजाइन तक की फिंगर रिंग्स को पसंद कर रही लड़कियां
Share:

फिंगर रिंग्स तो हर लड़की को पसंद होती है. फैशन और स्टाइल के लिए लड़कियां बड़ी बड़ी और स्टाइलिश रिंग पहनना पसंद करती हैं ताकि उनके हाथों की शोभा भी बढ़ती रहे. ऐसे ही आज हम आपको कुछ ऐसी रिंग्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप भी अपने  फैशन और स्टाइल में शामिल कर सकती हैं. आजकल बिग रिंग्स का फैशन बहुत प्रचलन में है. मार्केट में भी बड़ी फिंगर रिंग्स काफी चलन में दिखाई दे रही है. तो आइये आपको जानकारी दे देते हैं कैसी रिंग्स कैरी करना चाहिए. 

* अगर आप स्टाइलिश लुक चाहती है तो डायमंड, रूबी और सैफायर जैसे स्टोन्स के साथ यह रिंग्स ट्राई कर सकती है. इसके अलावा अगर आपको महंगे स्टोन्स पसंद नहीं है तो आप सेमी प्रेशस स्टोन्स जैसे सिट्रीन या टरक्वायज आदि भी ले सकती है.

* फैशन में एनीमल और फ्लोरल डिजाइंस की रिंग्स भी बहुत चल रही है. ये रिंग्स हर आउटफिट के साथ अच्छी लगती हैं. यह बोल्ड रिंग्स आपका स्टाइल स्टेटमेंट बनकर आपके लुक को बेहतरीन बना देती हैं.

* अगर आप फैशनेबल लुक चाहती है तो पर्ल रिंग्स को भी अपने हाथो की शोभा बना सकती है. ये दिखने में तो सुन्दर होते ही है साथ ही आपको एक फैशनेबल लुक भी देते है.

लड़कियों को पसंद है कॉकटेल रिंग्स, बढ़ रहा क्रेज़

हेयर रिंग्स से दें अपने बालों स्टाइलिश लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -