ऐश्वर्या राइ बच्चन का साटन गाउन लुक से ले सकती है ये टिप्स
ऐश्वर्या राइ बच्चन का साटन गाउन लुक से ले सकती है ये टिप्स
Share:

ऐश्वर्या राय ने हाल ही में अपने जन्मदिन के अवसर पर एक बेहद ही खास अंदाज़ में वाइट साटन गाउन में अपनी फोटो पोस्ट की इसमें ख़ास बात ये थी की इस पोस्ट के बाद हवा से भी तेज़ी से ये वायरल हो गयी वैसे तो इन्होने जब बॉलिवुड में कदम रखा तो हर तरफ उनकी खूबसूती के चर्चे होने लगे। आज करीब दो दशकों बाद भी उनकी खूबसूरती को बॉलिवुड में कोई और टक्कर नहीं दे पाया है। फिल्मों के साथ ही ऐश्वर्या ने फैशन इंडस्ट्री में भी अपनी धाक जमाई है, यही वजह है कि वह अकसर खूबसूरत ड्रेसेज में नजर आती हैं। उनकी हर ड्रेस सुर्खियों में आ जाती है। 

ऐश्वर्या की इस तस्वीर में कुछ ख़ास स्टाइलिंग टिप्स है जो आज हम आपके साथ शेयर करने जा रहे है इनमें वह वाइट फेदर्ड गाउन में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। और ये लुक आप किसी भी डे टाइम पार्टी के लिए अपना सकती है न्यूड मेकअप, प्रिंसेस ड्रेस और खुले बाल, ऐश की ऐसी तस्वीरों फैन्स का दिल चुरा रही हैं। वैसे ही आप भी इससे आप अपने स्टाइल में इन कर सकते है 

स्टाइलिंग टिप्स हो या ब्यूटी टिप्स, गॉर्जस दिखने के लिए लड़कियां ऐश्वर्या राय को फॉलो करती हैं। ऐश्वर्या राय ने इंस्टाग्राम पर अपनी ये लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं।  बीते कान फिल्म फेस्टिवल में भी वाइट ड्रेस में उनका बिल्कुल हटके लुक देखने को मिला था। कान फिल्म फेस्टिवल में जब ऐश्वर्या इस लुक में अपनी बेटी के साथ रेड कार्पेट पर आईं थीं तो हर कोई उन्हें देखते रह गया था।

दीपावली की रात चूहे ने मचाया कहर, जला दिया मजदुर का घर

लोगो के लिए मिसाल पेश करती है इस लड़के की आईएएस में सफलता की कहानी

इस एक गलती की वजह से १२ साल गूंगी रही ये महिला......

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -