आपकी हाइट भी कम है तो इस तरह का ड्रेसिंग सेंस अपनाएं
आपकी हाइट भी कम है तो इस तरह का ड्रेसिंग सेंस अपनाएं
Share:

छोटा कद होने के कारण कई लड़कियां परेशान होती हैं. वो चाहती हैं उन पर भी सभी तरह की ड्रेस जांचे और उनका कद भी लम्बा दिखाई दे. अगर आपके साथ ये परेशानी है तो कुछ ऐसी ड्रेस के बारे बताने जा रहे है जिससे आप अपना कद बड़ा दिखा सकती हैं. अपने वॉर्डरोब में थोड़े बदलाव करके अपनी इस परेशानी को दूर कर सकती हैं. तो चलिए जानते हैं वो टिप्स जो आपके काम आ सकते हैं. 

* जितनी ज्यादा आपकी टांगें दिखेंगी, आप उतनी ही लंबी नजर आएंगी. अपने वॉर्डरोब में कुछ ऐसा कलेक्शन लेकर आएं जिसे पहनने पर आपके पैर नजर आएं. घुटने से ऊपर की शॉर्ट ड्रेस पहनकर आप लंबी नजर आएंगी.

* हाई वेस्ट की जींस पहनकर भी आप लंबी नजर आ सकती हैं. इससे आपके पैर लंबे नजर आएंगे. जिसके चलते आपका कद लंबा नजर आएगा.

* गहरे, वी-नेक वाली शर्ट, टी-शर्ट और ड्रेस पहनने से आप लंबी नजर आएंगी. छोटे कद के लोगों को गोल गले के कपड़े पहनने से परहेज करना चाहिए. उनके ऊपर गहरे रंग के और वी नेक वाले ही कपड़े फबते हैं.

* एक ही रंग का कपड़ा पहनना अच्छा रहेगा. टॉप और बॉटम दोनों ही एक रंग के हों तो कद लंबा नजर आएगा. कोशिश करें कि गाढ़े हरे रंग, नीले रंग, लाल रंग या फिर काले रंग के ही कपड़ों का चयन करें.

* गाउन पहनने वाली लड़कियां भी लंबी नजर आती हैं. पर इस बात का ख्याल जरूर रखें कि आप जो भी कपड़े पहनें वो फीटिंग वाले हों. हाई हील्स पहनकर भी आप अपनी हाइट को बढ़ा हुआ दिखा सकती हैं.

बालों के लिए बढ़ रहा है इस तरह का कलर ट्रेंड

नैचरल तरीके से करें अपने बालों को कर्ल, ऐसे दिखेंगे सुन्दर

नैचरल ब्लीच रखेगा आपके चेहरे को नुकसान से दूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -