कॉलेज जाने वाली लड़कियां हमेशा ध्यान रखें ये टिप्स, बनी रहेंगी स्मार्ट
कॉलेज जाने वाली लड़कियां हमेशा ध्यान रखें ये टिप्स, बनी रहेंगी स्मार्ट
Share:

कॉलेज में जाते ही लड़के और लड़कियों के रंग रूप बदल जाते हैं. वो खुद को थोड़ा और बड़ा समझने लगते हैं अपने स्टाइल स्टेटमेन्ट में बदलाव कर लेते हैं. खासकर लड़कियों की बात करें तो वो अपने स्टाइल को कुछ ऐसा बना लेती हैं जिससे लोग उनसे इम्प्रेस हों. आपने कई लड़कियों को देखा होगा कॉलेज में जो अपने लुक पर कुछ ज्यादा ही ध्यान देती हैं. इस समय उनके लिए नए ट्रेंड्स ट्राय करना और नए- नए फ्रेंड्स बनाना काफी ज़रूरी होता है. इसके साथ ही कॉलेज में लड़कियों को अपने हुनर को दिखाने के लिये थोड़ा स्टाइलिश तो होना ही पड़ता है. इसके लिए जरुरी हैं उन्हें कुछ टिप्स पता हों जो उनकी कॉलेज लाइफ को और भी स्टाइलिश बना सके. आइये जानते हैं-
 
* टोट बैग: टोट बैग उन बैगों में से एक है जिसका लुक सुंदर होने के साथ ही इसमें सभी उपयोगी चीजों को सुरक्षित रूप से रखा जा सकता है. 

* स्कार्फ: स्कार्फ पहनने से हर लड़कियों का लुक काफी अच्छा दिखता है. इसके साथ ही यह हमारी बॉडी को कवर करने का काम भी करता है, पर इसका उपयोग हर कोई नहीं कर पाता. यदि आप जीन्स और सफेद कलर की टी शर्ट में प्रिंटेड सिल्क स्कार्फ का इस्तेमाल करती हैं.

* सुंदर इयररिंग्स: कॉलेज जाते समय ऐसे ईयररिंग का उपयोग करें जो दिखने में सुंदर होने के साथ छोटे और हल्के वजन के हों.

* स्टेटमेंट नेकलेस: इस समय लड़कियों की सबसे खास पसंद स्टेटमेंट जूलरी बनती जा रही है. इसे हर लड़कियां पहनना पसंद करती हैं. इसके अलावा लुक को सुंदर दिखाने के लिये यह हर लड़की के वॉर्डरोब में होना चाहिए.

* चेन्स: कॉलेज में पहनने के लिये बॉडी चेन सबसे खास ट्रेंडी एक्सेसरी है. इससे आप स्टाइलिश तो दिखती ही हैं, यह आपके लुक को भी निखार प्रदान करती है. इसे आप ब्लैक ड्रेस के साथ पहनें, यह काफी सुंदर लुक प्रदान करती है.

कम हाइट वाली लड़कियां कैरी करें ऐसी मैक्सी ड्रेस

काली घनी Eye Brow से बनेगा आपका लुक और भी सुंदर

लड़कियों में खूब चल रही हैं ये लाइनिंग लॉन्ग स्कर्ट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -