साड़ी के साथ ब्लाउज को इन डिफरेंट स्टाइल से करे रीप्लेस , जाने नया स्टाइल
साड़ी के साथ ब्लाउज को इन डिफरेंट स्टाइल से करे रीप्लेस , जाने नया स्टाइल
Share:

अब तक आपने साड़ी को सिर्फ सिंपल ब्लाउज या ब्लाउज के डिफरेंट नेक डिजाइन के साथ ही पहना होगा लेकिन कितना अच्छा हो जब आपको साड़ी को ब्लाउज के अलावा किसी और पर पहनने के स्टाइलिश तरीके पता हों । अगर आपको सिंपल साड़ी को फैशनेबल बनाना है और  हर ओंकेजन पर एक जैसा स्टाइल नही अपनाना है तो आप इसमें जरा स्टाइल एक्सपेरिमेंट करके देखिए। बदलते ट्रेंड और फैशन के इस दौर में हम आपको कुछ अलग हट कर पहनने के लिए आइडिया देंगें , जो कि आपको एकदम अलग और आकर्षक लुक देगा। अब से ट्रेंडी पारम्परिक या वेस्टर्न लुक के लिए आप क्रॉप-टॉप, केडिया, शर्ट या टी-शर्ट आदि को साड़ी के साथ पहनें ये आपको सबसे अलग हट कर दिखायेगा।

शर्ट पहनें: जिस शर्ट को आप अब तक आप जींस, पेन्ट और एथनिक स्कर्ट के साथ पहनती हैं, उसे अब साड़ी के साथ पहन कर देखें। यह आपको डिफरेंट और स्टाइलिश लुक देगा।  क्योंकि यह आपकी साड़ी की रौनक और अधिक बड़ा देगा। इतना ही नहीं आप इसे पहनने में कंफर्टेबल भी महसूस करेंगी। शर्ट ब्लाउज पहले से ही ट्रेंड में रहे थे। अब इसे और स्टाइलिश बनाने के लिए डिजाइनर्स ने इसमें पफ भी जोड़ दिया है। इसके साथ आप साड़ी को फॉर्मल और ग्रेसफुल तरीके से कैरी कर सकती हैं।

कोरसेट या फिर जैकेट पहने: साड़ी को और स्टाइलिश बनाना है तो कोरसेट या फिर जैकेट के साथ भी साड़ी पहनना काफी स्टाइलिश रहेगा। इसके साथ राउंड नेक पल्लू लेना ही सही रहेगा। ये स्टाइल आपको ग्रेसफुल दिखायेगा और आप अपने आपको रिलेक्स भी फील करेंगी

कुर्ती पहनें: किसी भी बोल्ड ब्राइट कलर की साड़ी के साथ प्रिंटेड कुर्ती पहनिए। इस स्टाइल से साड़ी पहनने पर एक बात का खास ख्याल रखें कि साड़ी की प्लेट और पल्लू ठीक से बंधे हों। और एक बात और  अगर आपकी साड़ी पर हेवी वर्क है तो कुर्ती को प्लेन ही रखें और अगर कुर्ती पर वर्क है तो साड़ी प्लेन ही पहनें तभी अच्छी लगेगी।

क्रॉप टॉप पहनें: क्रॉप टॉप का प्रयोग आप इंडियन से लेकर वेस्टर्न तक हर तरह के लुक के लिए कर सकती हैं। अब तक आप  क्रॉप टॉप को आप जींस, स्कर्ट और  लहँगे के साथ पहनती आई होंगी, लेकिन  अब इसे साड़ी के साथ पहनें। यह आपके एक अलग और नया लुक देगा। हालाँकि क्रॉप टॉप का प्रचलन काफ़ी लम्बे समय से है, परन्तु शायद ही आपने इसे कभी साड़ी के साथ पहना होगा। यह आपको किसी भी शादी या पार्टी में एक नया लुक देगा। आजकल बाजार में क्रॉप टॉप की ढेरों वेरायटी मौजूद है। आप कोई सा भी क्रॉप टॉप चुन सकती हैं। चुनते समय तभी आप बेस्ट दिख सकती हैं।

ब्लाउज की जगह केडिया पहनें: गुजरात में प्रचलित, प्रसिद्ध और नए लुक वाला यह केडिया वस्त्र अक्सर धोती के साथ ही पहना जाता रहा है। लेकिन अब आप केडिया को साड़ी के साथ ब्लाउज के स्थान पर भी पहन सकती हैं। यह आपकी साड़ी को और आकर्षक लुक देगा। केडिया वस्त्र को आप साड़ी के साथ किसी भी फॉर्मल से लेकर पार्टी वियर के तौर पर पहन सकती हैं। ये साड़ी के साथ बहुत स्टाइलिश लगता है। जिससे आपका पूरा लुक ही चेंज हो जाता हैं। 

प्रेगनेंसी में अपने ड्रेसिंग में ये मामूली बदलाव कर आप भी दिख सकती है स्टाइलिश, जाने टिप्स

स्टाइलिश दिखने के लिए श्रग को ऐसे करे स्टाइल, बन जाएगी स्टाइल आइकॉन

अगर आप भी है दुबली पतली तो जीन्स स्टाइल करने के पहले ध्यान रखे ये टिप्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -