प्रेगनेंसी में अपने ड्रेसिंग में ये मामूली बदलाव कर आप भी दिख सकती है स्टाइलिश, जाने टिप्स
प्रेगनेंसी में अपने ड्रेसिंग में ये मामूली बदलाव कर आप भी दिख सकती है स्टाइलिश, जाने टिप्स
Share:

प्रेगनेंसी में स्टाइलिश दिखने के लिए आज हम  है कुछ आसान से टिप्स जी हाँ आजकल के ट्रेंडी समय में आपको बड़े साइज़ के कपड़े छोड़कर लेटेस्ट ट्रेंडी कपड़े पहनना शुरू करना चाहिए और ऐसी स्थिति में भी फैशनेबल रहने के लिए टिप्स लेने से बेहतर और क्या हो सकता है तो चलिए जानते है। .......

ड्रेसेस: आप चाहे तो घुटनों तक लम्बी ड्रेसेस भी पहन सकती हैं जो मिड-सेक्शन से थोड़ी खुली हो। टूनिक्स भी आप पुरे साल कभी भी पहन सकती हैं। लम्बी स्लीव्स और डीप नेकलाइन आपके शरीर के सही हिस्सों को हाइलाइट भी करेगा। आप कफ्तान भी पहन सकती हैं क्योकि यह भी बहुत कम्फर्टेबल होता है। इसके साथ हल्का सा मेकअप आपको सुंदर लुक देगा।

सही तरह के जूते: गर्भवस्था में आपको स्टिलेटोज नहीं पहनने चाहिए। आपको ऐसी स्थिति में पम्पस या बैले पहनने चाहिए। इन्हे अपनी ड्रेस के अनुसार ही स्टाइल करें। रंगबिरंगे स्नीकर्स भी एक अच्छा ऑप्शन हैं।

स्टाइलिश मैटरनिटी पैन्ट्स पहने: मैटरनिटी के समय पहने जाने वाले कपड़े हमेशा बुरे नहीं होते। आजकल बड़ी वेस्टलाइन वाली बहुत सी मैटरनिटी पैन्ट्स बाज़ारों में मिलने लगी है। इससे आप कम्फर्टेबल भी रहेंगी और स्टाइलिश भी लगेंगी। यह पैन्ट्स बैठने पर भी कम्फर्टेबल रहती हैं। आप चाहे तो डंगरी भी खरीद सकती हैं जो आपके बेबी बम्प को सपोर्ट करेगा।

टॉप का सही से चुनाव करें: कपड़ों की बात करें तो, सबसे पहले शुरुआत उस कपड़े से करते हैं जो सबसे महत्वपूर्ण होता है, जो है आपका टॉप। अगर आप ऐसे टॉप चुनेंगे जिनसे आपकी बस्ट लाइन बढ़ी दिखेगी तो आपकी फिगर अपने आप कर्वी लगने लगेगी। अगर आपके आर्म्स थोड़े मोटे हैं तो आपको ऐसे टॉप्स पहनने चाहिए जिनकी बाजुएँ लम्बी हो। एम्पायर लाइन करते या बेबी डॉल टॉप बहुत फैशनेबल लगते हैं। इस तरह के टॉप्स आपके पेट के पास फ्लेयर करते हैं जिनसे आपका बेबी बम्प छुप जाता है। कुछ और हिस्सों को छुपाने के लिए आप लेयर्स भी पहन सकते हैं। आपको नस इतना याद रखना है की आपको ऐसे टॉप्स चुनने हैं जो थोड़े एयरी हो, आपको पहनने में आराम दें और आपके पेट से लम्बे हो।

सही तरह से रंग चुने: अपनी फिगर को परफेक्ट और कर्वी दिखाने के लिए सबसे अच्छा होगा की आप गहरे रंग के कपड़े पहने जैसे काले, नीले, मैरून इत्यादि। जिससे आपका लुक बेहतर लगे और आप आराम भी महसूस कर सकें।

 

फैशनेबल स्कर्ट्स: जीन्स की तरह ही मैटरनिटी स्कर्ट्स भी आपको कम्फर्टेबल रहेंगी और आप फैशनेबल और सुंदर भी लगेंगी। आप अपनी वार्डरोब को काले, ग्रे, ब्राउन रंगों की स्कर्ट से भरें। इस तरह के रंग सब दिन अच्छे लगते हैं। आप  चाहे तो प्रिंटेड स्कर्ट भी खरीद सकती हैं।मातृत्व जीवन का सबसे महत्वपूर्ण अनुभव होता है। आजकल का समय ऐसा है जब सभी लोग अपना बेबी बम्प फ्लॉन्ट करना चाहते हैं, तो आप भी अपने इस सुंदर से लुक से सभी को हैरान करने के  लिए  तैयार हो जाए।

बदलते समय के साथ अपने स्टाइल को अपडेट करने के लिए पुरुषो को अपनाना चाहिए ये ग्रूमिंग टिप्स ..........

रूखी त्वचा वाले सर्दियों में करवाए ये स्पेशल कैंडल मैनीक्योर और पेडीक्योर , जाने इसकी विशेषता

खूबसूरत होने का राज जानना है तो ये टिप्स जरूर पढ़ ले, मिलेगा अद्भुत निखार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -