कुछ इन तरीकों से बना सकते हैं अपने लुक को अट्रैक्टिव
कुछ इन तरीकों से बना सकते हैं अपने लुक को अट्रैक्टिव
Share:

आकर्षक दिखने के लिए लोग ना जाने क्या-क्या तरीके अपनाते हैं. अगर आप भी तरीके अपनाते रहते हैं तो आपको बता दें ये टिप्स  जिनसे आप अट्रैक्टिव लुक बना सकते हैं. खासकर लड़कों के लिए ये स्पेशल टिप्स हैं जिन्हें इसकी ज्यादा जरूरत होती है. तो चलिए जानते हैं कुछ आसान से टिप्स जो आपके लिए बेनेफिशियल होंगे.

* मुस्कुराहट बढाएगी आपकी खूबसूरती :
खुश रहने से आपके अंदर एक उत्साह का संचार होता है. अपने आस-पास खुशमिजाज लोगों को रखने से भी आपकी खूबसूरती बढ़ जाती है. वास्तव में ‘कम आकर्षक’ लेकिन मुस्कुराते चेहरे, कम हसंते ‘आकर्षक’ चेहरों के बराबर या उनसे ज्यादा अच्छे दिखते हैं.

* दोस्तों के साथ घूमने से होगा फायदा :
जब लोग एक समूह (ग्रुप) में होते हैं, तो बेहतर दिखते हैं. इसके पीछे वजह यह है कि हमारा मस्तिष्क एक साथ कई लोगों के चेहरों को संयुक्त (एग्रीगेट) रूप में ले लेता है, जिससे हर चेहरा औसत से ज्यादा दिखता है और परिणामस्वरूप ज्यादा आकर्षक नजर आता है.

* गाजर खाने से बनेंगे आकर्षक :
जिन चेहरों की त्वचा कुछ पीलापन लिए होती है, वो आपको ज्यादा आकर्षक और सेहतमंद दिखने में मदद करती है. इस मामले में गाजर कारगर होते हैं, क्योंकि यह कैरोटेनॉयड्स (पीले पिगमेंट्स) पैदा करते हैं, जिससे आपकी त्वचा ज्यादा पीली होती है.

* महिलाएं पहनें लाल ड्रेस :
एक महिला के लिए खुद को आकर्षक दिखाना, बेहद आसान काम है, यानी लाल कपड़े पहनें. एक मशहूर पर्सनल स्टाइल वेबसाइट के संस्थापक जो थोडेन कहते हैं कि लाल रंग दीवानगी, ताकत और कामुकता को प्रदर्शित करता है.

फैशन लेबल लॉन्च करने की तैयारी में रिहाना, 2018 में किया था यह कारनामा

शरीर के लिए लाभकारी है Rosemary Tea का सेवन, जानें फायदे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -