गुजरात में आयोजित 'पाद' प्रतियोगिता रही ख़ास, प्रतिभागियों की निकली हवा
गुजरात में आयोजित 'पाद' प्रतियोगिता रही ख़ास, प्रतिभागियों की निकली हवा
Share:

अपने तरह तरह के अजीबो गरीब मुकाबलों के बारे में सुना होगा लेकिन आज हम आपको जिस के बारे में बताने जा रहे है यक़ीनन अपने उसके बारे में नहीं सुना होगा। गुजरात के सूरत में रविवार को अपनी तरह के अनोखे 'पाद' मुकाबले का आयोजन किया गया । इस मुकाबले में भाग लेने वालों को सबसे लंबी, सबसे धमाकेदार और सबसे संगीतमय पाद छोड़नी थी। देश में पहली बार हुए पदेड़ुओं के इस मुकाबले में तीन श्रेणियों में ट्रॉफियां दी जानी थी 

इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए कई लोगो ने अपना नाम लिखवाया लेकिन मजे की बात यह है कि सारे पदेड़ुओं को ऐन मौके पर शर्म आ गई और मुकाबले में आखिरी में केवल तीन पदेड़ू ही उतरे और ये भी कोई कमाल नहीं दिखा पाए। मुकाबले के मानदंडों पर खरा नहीं उतरने के कारण किसी भी पदेड़ू को ट्रॉफी नहीं दी जा सकी।  देश में बताई जा रही अपनी तरह की यह पहली प्रतियोगिता विफल साबित हुई क्योंकि इसमें हिस्सा लेने वाले तीन प्रतियोगी पाद नहीं छोड़ पाए और उनकी हवा निकल गई। केवल तीन ही जांबाज ऐसे थे जो हमेशा ही हंसी मजाक का विषय बनने वाले पाद से जुड़ी प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए शर्म छोड़कर हिम्मत दिखाते हुए आगे आए थे।

इस मुकाबले में देखने लायक बात यह रही कि मुकाबले में जहाँ 3 प्रतिभागी ही रहे वह इस मुकाबले को देखने के लिए 70 लोगों के साथ कुछ मीडिया चैनल वाले भी मौजूद थे। प्रतियोगिता के असफल होने के बावजूद अगली ऐसी प्रतियोगिता मुम्बई में आयोजित करने की योजना है। 

ब्लैकसाड़ी और स्लीवलेस ब्लाउज में प्रियंका चोपड़ा ने ढाया कहर, बीच सड़क यह करती आयी नज़र

बॉडी शेप के अनुसार ही पहनें ड्रेस, जानें इसके 6 प्रकार

लंबे चेहरे वाली लड़कियों को ट्राई करने चाहिए ये हेयर स्टाइल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -