मस्जिदों की जानकारी मांगे जाने पर भड़के फ़ारूक़ अब्दुल्ला, कहा - इसकी क्या जरूरत ?

मस्जिदों की जानकारी मांगे जाने पर भड़के फ़ारूक़ अब्दुल्ला, कहा - इसकी क्या जरूरत ?

श्रीनगर: नेशनल कॉन्‍फ्रेंस के अध्यक्ष और जम्‍मू कश्‍मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्‍दुल्‍ला ने सोमवार को अनुच्छेद 35 A और धारा 370 को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है. उन्‍होंने कहा कि जम्‍मू कश्‍मीर से अनुच्छेद 35 A और धारा 370 हटाने की कोई आवश्यकता नहीं है, इन्‍हें हटाया नहीं जाना चाहिए. ये हमारी नींव हैं. हम हिंदुस्‍तानी है, किन्तु अनुच्छेद 35A और धारा 370 हमारे लिए बेहद महत्‍वपूर्ण हैं.

एसएसपी की तरफ से श्रीनगर की सभी मस्जिदों के संबंध में सभी पुलिस अधीक्षकों से मांगी गई जानकारी को लेकर जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्‍दुल्‍ला ने कहा है कि मस्जिदों में नमाज पढ़ी जाती है. मंदिर में पूजा की जाती है. सरकार से पूछिये कि इसकी क्‍या आवश्यकता है? क्‍या पाकिस्तान से इमरान खान की फौज आ रही है.

आपको बता दें कि जम्‍मू कश्‍मीर में सुरक्षा के लिहाज से अतिरिक्‍त सुरक्षाबलों की तैनाती करने के निर्णय के बाद अब श्रीनगर की सभी मस्जिदें भी गृह मंत्रालय के रडार पर आ गई हैं. श्रीनगर के जिला पुलिस मुख्‍यालय के लेटर हेड पर एसएसपी की तरफ से इस बारे में श्रीनगर के तमाम पुलिस अधीक्षकों को पत्र जारी किया गया है, जिसमे श्रीनगर की तमाम मस्जिदों की जानकारी मांगी है .

सांसद दिया कुमारी ने किया पौधारोपण, पर्यावरण संरक्षण को लेकर कही ये बात

बाघों के मामले में अव्वल है मध्य प्रदेश, पीएम मोदी ने जारी किए आंकड़े

नवाज शरीफ के पूर्व सलाहकार सिद्दीकी की जमानत मंजूर, इस मामले में हुई थी जेल