सामने आया राष्ट्रगान के अपमान का मामला

जम्मू : कोलकाता में नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के शपथ ग्रहण समारोह में राष्ट्रगान के अपमान का मामला सामने आया है। दरअसल यह अपमान जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूख अब्दुल्ला द्वारा किया गया। इस मामले में विवाद हो गया है दरअसल सीएम ममता बनर्जी के शपथ ग्रहण समारोह में राष्ट्रगान का आयोजन हुआ। ऐसे में पूर्व मुख्यमंत्री फारूख अब्दुल्ला मोबाईल पर ही चर्चा करते रहे। जब उनका वीडियो सामने आया तो इस बात का खुलासा हुआ।

इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला अपने पिता के समर्थन में सामने आ गए हैं। इस मामले में उमर अब्दुल्ला ने कश्मीर में मुठभेड़ और अन्य विकास के बीच पिता के फोन को सही बताया। मगर उन्होंने ट्विट कर यह भी लिखा कि इस मामले में ब्रेकिंग न्यूज़ बनाना बेहद अजीब है। उमर अब्दुल्ला ने इस तर्क को लेकर उनके फोलोअर्स की जमकर खिंचाई की।

उमर अब्दुल्ला के ट्विट पर लोगों ने रिट्विट किया और कहा कि मुठभेड़ों के चलते वे क्या सुरक्षाबलों को सहयोग देने के लिए फोन कर रहे हैं? दूसरे विवर ने लिखा कि आखिर क्या फारूक द्वारा मुठभेड़ को समाप्त करने के लिए आपदा प्रबंधन का कार्य किया गया? बहरहाल लोगों ने फारूख अब्दुल्ला के इस रूख की निंदा भी की।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -