+

अब्दुल्ला के घर घुसे घुसपैठिए को मारी गोली, पिता ने दिया आंखें नम करने वाला बयान

Aug 04 2018 12:57 PM
अब्दुल्ला के घर घुसे घुसपैठिए को मारी गोली, पिता ने दिया आंखें नम करने वाला बयान

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर में शनिवार सुबह पूर्व मुख्यमंत्री फ़ारुख़ अब्दुल्ला के घर घुसे एक घुसपैठिये को सुरक्षाबलों ने मौके पर ही मार गिराया. जहां अब इस मामले में मारे गए घुसपैठिए के पिता का बयान आया है. उसके पिता का कहना है कि वह बीती रात मेरे साथ ही था और प्रतिदिन मेरे साथ ही जिम जाता था. उसके पिता ने सवाल करते हुए कहा है कि मैं जानना चाहता हूं कि मेरे बेटे को क्यों मारा गया है ? घुसपैठिये के पिता ने कहा कि वह जब घर में घुस रहा था, तब सुरक्षाकर्मियों ने उसे रोकने की कोशिश क्यों नही की. जबकि उन्होंने उस पर गोली दाग दी.

बता दे कि पूर्व मुख्यमंत्री के जम्मू स्थित आवास पर आज सुबह करीब 10 बजे एक आदमी  जबरन घुस गया. जहां उसे सुरक्षाकर्मियों ने रोका तो वह नहीं रुका और वह लगातार आगे बढ़ने लगा. ख़तरा बढ़ते देख सुरक्षा में तैनात जवानों ने उस पर गोली चला दी. जहां उसकी मौत हो गई. ख़बरों की माने तो घुसपैठिया एसयूवी गाड़ी में सवार होकर अब्दुल्ला के घर पहुंचा था. 

घटना की जानकारी मिलने के तुरंत बाद ही पुलिस ने फ़ारुख़ के घर पहुंचकर मोर्चा संभाल लिया है. घटना को ध्यान में रखते हुए अब्दुल्ला और उनके घर की सुरक्षा में भी इजाफा कर दिया गया है. बता दे कि जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री फ़ारुख़ अब्दुल्ला जम्मू की बठिंडी इलाके में रहते है. साथ ही इसी इलाके में उनकी पार्टी नेशनल कॉन्फ्रेंस के और कई नेताओं का घर भी मौजूद है. बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों और घुसपैठिए के बीच हाथापाई भी हुई है. जिसमे अब्दुल्ला के घर का कई सामना भी टूटा हुआ पाया गया है. 

 

ख़बरें और भी...

भारत में मुआतंकी नवीद को भगाने वालों के खिलाफ NIA की चार्जशीट दाखिल

स्लमान नहीं हैं सुरक्षित-फारुख अब्दुल्ला

...तो कश्मीर में नहीं लहराएगा तिरंगा