फारूख अब्दुल्ला पर लगा अलगाव भड़काने का आरोप
फारूख अब्दुल्ला पर लगा अलगाव भड़काने का आरोप
Share:

जम्मू कश्मीर। जम्मू कश्मीर में आतंकवाद भड़काने की बातें करने वाले नेशनल काॅन्फ्रेंस के प्रमुख फारूक अब्दुल्ला को कश्मीरी युवाओं को अलगाववाद और आतंकवाद भड़काने के लिए प्रदेश भारतीय जनता पार्टी ने जिम्मेदार ठहराया है। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता अनिल गुप्ता ने अब्दुल्ला पर कट्टरवाद को भड़काने का आरोप लगाया है।

फारूख अब्दुल्ला के विवादित बयान को लेकर कहा गया है कि, यह सब राज्य के हित में नहीं है। युवा इस तरह के बयानों के चलते कट्टरवाद को बढ़ाने में लगे हैं। फारूख अब्दुल्ला ने कहा है कि, यह बात स्पष्ट करें कि, उनके पिता शेख अब्दुल्ला ने गुलाम कश्मीर में निवास करने वालों की संपत्ति यहां के शरणार्थियों को आवंटित करने से क्यों इन्कार कर दिया था।

शेख अब्दुल्ला को लेकर, भाजपा के प्रवक्ता अनिल गुप्ता ने कहा कि, अब्दुल्ला ने यह बात कही है कि, पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर के लोग इस राज्य में निवास करने के लिए आऐंगे। हालांकि पीओके के प्रधानमंत्री राजा फारूक हैदर ने कहा कि, गुलाम कश्मीर के पाकिस्तान में होने को लेकर, बयानबाजी की गई है।

पीओके को मुक्त करवाने के लिए, संसद में प्रस्ताव लाया गया था, इसे सर्वसम्मति से पारित किया गया। उन्होंने कहा कि, भारत के अधिकार वाले कश्मीर और, पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में रहने वालों को एकजुट होना होगा।

कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़

राजौरी में पाकिस्तान ने किया, सीज़फायर उल्लंघन

मौसम की पहली बर्फबारी से श्रीनगर लेह नेशनल हाईवे बंद

 

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -