गुपकार गैंग वाले बयान पर बोले अब्दुल्ला- शायद अमित शाह ने मेरा इतिहास नहीं पढ़ा ...
गुपकार गैंग वाले बयान पर बोले अब्दुल्ला- शायद अमित शाह ने मेरा इतिहास नहीं पढ़ा ...
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की तरफ से गुपकार एलायंस को गुपकार गैंग बताने वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला की प्रतिक्रिया सामने आई है. एक निजी न्यूज़ चैनल से बातचीत करते हुए अब्दुल्ला ने कहा कि गृह मंत्री का ये कहना, बहुत दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण है. मुझे नहीं लगता है कि उन्होंने फारूक अब्दुल्ला का इतिहास पढ़ा है.

फारूक अब्दुल्ला ने आगे कहा कि मैंने कई मंचों पर अपने देश का बचाव किया है. मैं राष्ट्र विरोधी नहीं हो सकता. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की एक मात्र समस्या है, जो उनके साथ नहीं है, वो राष्ट्र विरोधी है और जो भाजपा में है वो देश भक्त है. गुपकार सिर्फ कश्मीर घाटी या मुसलमानों के संबंध में नहीं है. PDP प्रमुख महबूबा मुफ़्ती के झंडे वाले बयान पर फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि हमने झंडा ऊंचा रखा है. मेरी पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं की मौत हुई है. वे किसके लिए मर गए? भारत के लिए. 

क्या दिल्ली और कश्मीर के बीच भरोसे की कमी है? इस पर अब्दुल्ला ने जवाब देते हुए कहा है कि क्या उन्होंने भरोसा पैदा करने की कोशिश की? हम बंद थे. आज, हम देश विरोधी हैं. हम भारत के साथ खड़े हैं, हम भारत के साथ खड़े रहेंगे.  कांग्रेस पार्टी को लेकर अब्दुल्ला ने कहा कि अमित शाह ने कांग्रेस को एक कोने में खड़ा करने का प्रयास किया है. वो एक राष्ट्रवादी पार्टी है. कांग्रेस स्पष्ट है कि धारा 370 को बहाल किया जाना चाहिए, राज्य का दर्जा दिया जाना चाहिए. 

राहुल ने अपनी दादी इंदिरा को किया याद- उनकी बातें मुझे निरंतर प्रेरित करती हैं ...

ED के सामने पंजाब सीएम अमरिंदर के बेटे की पेशी आज, दो बार रह चुके हैं गैरहाजिर

बिडेन ने की 'बाय अमेरिकन' आर्थिक योजना की घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -