जब हिंदी गानों पर जमकर थिरके कैप्टन अमरिंदर और फ़ारूक़ अब्दुल्ला, वायरल हुआ Video
जब हिंदी गानों पर जमकर थिरके कैप्टन अमरिंदर और फ़ारूक़ अब्दुल्ला, वायरल हुआ Video
Share:

चंडीगढ़ः पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम फारुक अब्दुल्ला एक समारोह में जमकर ठुमके लगाते नज़र आए. दोनों नेता एक के बाद एक कई गानों पर जमकर नाचे. इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने भी उनका साथ दिया और जमकर नाचे. दरअसल हुआ ये था कि सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह की पोती की शादी थी. इस मांगलिक अवसर पर फारुक अब्दुल्ला वर-वधु को आशीर्वाद देने पहुंचे थे.

इसी बीच जैसे ही पूर्व सीएम फारुक अब्दुल्ला के कानों में संगीत की ध्वनि सुनाई दी उनके पैर थिरकने लगे और वह जमकर नाचे. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कैप्टन अमरिंदर सिंह की पोती सहरइंदर कौर का विवाह रविवार को दिल्ली में संपन्न हुआ. बेहद ही सादगी भरे माहौल में सिसवां स्थित आवास पर सहरइंदर की शादी एक कारोबारी के साथ हुई. समारोह में पारिवारिक सदस्य और नजदीकी रिश्तेदार ही शामिल हुए.

इस विवाह समारोह में कैप्टन कैबिनेट के मंत्री, MLA व प्रदेश के सांसद और अन्य नेताओं को आमंत्रित नहीं किया गया था. हालांकि, सीएम के स्टाफ के कुछ निजी अधिकारी समारोह में नज़र आए. बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के बड़े बेटे इब्राहिम अली खान भी इस शादी समारोह में पहुंचे थे. बता दें कि सहरइंदर कौर सीएम अमरिंदर के बेटे रणइंदर सिंह की पुत्री हैं. उनके पति आदित्य नारंग दिल्ली के कारोबारी देविन नारंग के बेटे हैं.

 

बंगाल चुनाव: भाजपा में उम्मीदवारों के नाम पर मंथन जारी, TMC-लेफ्ट भी आज जारी कर सकते हैं सूची

ई. श्रीधरन ने कई पुलों को बिना किसी भ्रष्टाचार के बनाया है: के. सुरेंद्रन

मोदी सरकार ने विनिवेश के बजाय निजीकरण को किया स्वीकार किया: सोनिया गांधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -