पुलवामा हमले पर फारूक अब्दुल्ला का विवादित बयान, कहा- जारी रहेंगे हमले

श्रीनगर: पुलवामा में हुए आतंकी हमले में CRPF के 44 जवानों की शहादत पर जहां एक ओर पूरे देश में आक्रोश चरम पर है, वहीं राजनीतिक पार्टियां इस माहौल में भी अवसर खोज रही है. जम्मू कश्मीर की मुख्य राजनीतिक दल नेशनल कांफ्रेंस इस आतंकी हमले के लिए सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को आरोपी करार दिया है. 

शहीद जवान के परिवार से मिले अमरिंदर सिंह, दी 12 लाख की आर्थिक मदद

नेशनल कांन्फ्रेन्स के प्रमुख फारुक अब्दुल्ला ने रविवार को कहा है कि कश्मीर की जनता पुलवामा में हुए आतंकी हमले के लिए जिम्मेदार नहीं है और जब तक कश्मीर मसले का राजनीतिक समाधान नहीं निकलता तब तक इस प्रकार की घटनाएं जारी रहेंगी. अब्दुल्ला ने घाटी के बाहर कश्मीरी छात्रों और व्यापारियों पर कथित हमलों पर चिंता जाहिर करते हुए कहा है कि आम जनता की हमले में कोई भूमिका नहीं है जिसमें सीआरपीएफ के 44 जवान शहीद हो गए थे.

ईरान के जनरल ने पाक को दी चेतावनी, वो प्रतिशोध लेंगे जिसे दुनिया याद रखेगी

फारूक ने जम्मू में फंसे कश्मीरी लोगों के एक दल को संबोधित करते हुए ये बात कही है. ये लोग शुक्रवार को शहर में कर्फ्यू लगने के बाद उनके घर के पास एक मस्जिद की शरण में हैं. आतंकी हमले के बाद गृह मंत्री राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में नई दिल्ली में आयोजित की गई सर्वदलीय बैठक का उल्लेख करते हुए अब्दुल्ला ने कहा है कि, ‘मैनें बैठक में कहा था कि इसमें हमारी गलती नहीं है, बल्कि गलती आपकी है क्योंकि आपने हमारी मांगों को पूरा नहीं किया.’ उन्होंने कहा है कि, ‘आप हमारे बच्चों पर हमला कर रहे हैं और हमारी समस्या को बढ़ा रहे हैं. हम बुरे हालात में फंसे हुए हैं और जो हुआ है उसके लिए हम जवाबदार नहीं हैं क्योंकि ऐसे संगठनों से हमारा कोई सरोकार नहीं है.’

खबरें और भी:-

पुलवामा हमला: कांग्रेस की पूर्व सांसद का विवादित बयान, कहा हमले के लिए सेना खुद जिम्मेदार

देश भर के युवाओं से इस तरह संपर्क स्थापित करेगी कांग्रेस

बिहार में पीएम मोदी ने दी 33 हजार करोड़ की सौगात, LPG पाइपलाइन का किया शिलान्यास

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -