योगी-मोदी को फैक्स कर खाया जहर
योगी-मोदी को फैक्स कर खाया जहर
Share:

देश में लगातार परेशान हो रहा गरीब अब भगवान भरोसे है. आमजन, किसान अपनी किसी समस्या को लेकर न पुलिस थाने जा सकता है न कोर्ट न सरकार के पास. मौजूदा दौर में इन सबसे आम आदमी पूरी तरह से दूर हो चूका है. ऐसे में किसान हो या और कोई गरीब अब शायद आत्महत्या पर ज्यादा भरोसा करने लगा है. इसके चलते उत्तरप्रदेश में एक किसान ने आत्महत्या कर ली है. 

बता दें, घर की कुछ बातों को लेकर थाना मूंढापांडेय के ग्राम लालपुर में किसान ओमवीर ने खुद जहर खाकर आत्महत्या कर ली है. हालाँकि घटना स्थल पर किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है लेकिन मृतक के मरने से पहले उसने मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फैक्स जरूर भेजा है. हालाँकि इस फैक्स पर सरकार की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है. 

बता दें. मृतक के तीन बेटों में से एक की शादी के बाद ही कुछ विवाद चल रहे थे. मृतक किसान है इसलिए वो पहले से ही अपनी निजी समस्यायों से परेशान था. मृतक ने पहले न्याय की गुहार थाने में भी की. फिर मुख्यमंत्री से लेकर प्रधानमंत्री से की लेकिन अंत में जब उसे लगा कि अब उसकी बात सुनने के लिए कोई भी मौजूद नहीं है तो उसने अपने ही खेत में खुद जहर पीकर आत्महत्या कर ली. 

शत्रुघ्न सिन्हा राजद के टिकट पर पटना से लड़ें - मीसा

न्यायिक दंडाधिकारी पर बलात्कार और दहेज का आरोप

युवक की मौत के गुस्साई भीड़ ने जलाये 24 डंपर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -