किसानों के विरोध प्रदर्शन के बीच रेलवे ने रद्द की 40 ट्रैन
किसानों के विरोध प्रदर्शन के बीच रेलवे ने रद्द की 40 ट्रैन
Share:

3 नए बनाए गए कृषि कानूनों के खिलाफ किसान कई दिनों से विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में रेलवे ट्रैक पर किसानों के विरोध के मद्देनजर मंगलवार को अब तक 40 ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं। ट्रेन की आवाजाही के प्रभाव पर टिप्पणी करते हुए, वरिष्ठ डिव। मुरादाबाद रेल मंडल के वाणिज्य प्रबंधक (डीसीएम) सुधीर सिंह ने कहा कि जिन लोगों ने टिकट बुक कराया है उन्हें रिफंड मिलेगा. उन्होंने कहा, "किसानों के चल रहे विरोध प्रदर्शन के कारण, 40 ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है और 21 ट्रेनों को तत्काल प्रभाव से समाप्त कर दिया गया है ताकि लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके। 

ऑनलाइन टिकट बुक करने वालों को उसी के लिए रिफंड मिलेगा। सभी काउंटर पर टिकट खरीदने वालों को भी रिफंड मिलेगा और उनके लिए अलग से व्यवस्था की जा रही है। इन ट्रेनों के रद्द होने से यात्री फंसे रहे। रेलवे स्टेशन पर एक यात्री ने कहा कि वह तत्काल अपने परिवार से मिलना चाहता था, लेकिन ऐसा नहीं कर सका क्योंकि उसकी ट्रेन रद्द हो गई थी। एक अन्य यात्री चल रही समस्याओं के कारण परेशान महसूस कर रहा था।

किसान उत्पाद व्यापार और वाणिज्य (संवर्धन और सुविधा) अधिनियम, 2020: तीन नए अधिनियमित कृषि कानूनों के खिलाफ किसान कई दिनों से आंदोलन कर रहे हैं।

बिहार में भीषण ट्रेन हादसा, पटरी से उतरकर खेत में पहुंचे 14 डब्बे, ब्लास्ट से बोगियों के परखच्चे उड़े

'राहुल गांधी' ने दारु पीकर मचाया उत्पात, इंस्पेक्टर को दी देख लेने की धमकी, गाड़ी जब्त

कल सरकार लॉन्च करेगी ई-श्रम पोर्टल, जानिए क्या- क्या होगी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -