किसान आंदोलन पर किये गए सेलेब्स के ट्वीट की होगी जांच, जावड़ेकर बोले- 'महाराष्ट्र में देशभक्ति गुनाह हो गई?'
किसान आंदोलन पर किये गए सेलेब्स के ट्वीट की होगी जांच, जावड़ेकर बोले- 'महाराष्ट्र में देशभक्ति गुनाह हो गई?'
Share:

नई दिल्ली: आप सभी जानते ही होंगे देश में बीते कई महीनों से कृषि कानूनों का विरोध जारी है। जी दरअसल विरोध में किसान प्रदर्शन कर रहे हैं। अब इसी बीच महाराष्ट्र राज्य का खुफिया विभाग कुछ नामी भारतीय हस्तियों पर किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट करने का दबाव डाले जाने के आरोपों के संबंध में जांच करने वाला है। जी दरअसल बीते दिनों कई भारतीय सितारों ने ट्वीट्स किये थे और उन्ही के ट्वीट को कांग्रेस ने दबाव में किये गए ट्वीट्स बताया है। ऐसे में अब इस मामले में जांच होने के बारे में कहा जा रहा है। ऐसे में इस पर भारतीय जनता पार्टी ने नाराजगी जताते हुए राज्य सरकार पर पलटवार किया है।

आप सभी को याद हो तो बीते दिनों ही अमेरिकी सिंगर रिहाना और एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग ने किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किये थे। उनके ट्वीट्स को देखकर पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, गायिका लता मंगेशकर, क्रिकेटर विराट कोहली, एक्टर अक्षय कुमार जैसी नामी भारतीय हस्तियों ने जवाब दिया था। उनके जवाब पर महाराष्ट्र सरकार ने जांच करने की बात कही है। अब इसी पर केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

हाल ही में उन्होंने कहा कि, 'महाराष्ट्र में अब देशभक्ति गुनाह हो गया है। लता मंगेशकर, सचिन तेंदुलकर, अक्षय कुमार, अजय देवगन इत्यादि द्वारा भारत के पक्ष में दिए गए बयानों के कारण इन सभी की महाराष्ट्र सरकार जांच करेगी! यही है एफडीआई- फॉरेन डिस्ट्रक्टिव आइडियोलॉजी का प्रभाव।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि किसान आंदोलन के मामले पर विदेशी हस्तियों के ट्वीट के बाद भारतीय हस्तियों ने 'उन्हें भारत के आंतरिक मामलों में दखल न देने के लिए' ट्वीट किए थे। इस घटना के होने के बाद बीते सोमवार को महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा था, 'खुफिया एजेंसियां जांच करेगी कि कहीं क्रिकेटर्स और फिल्मी सितारों ने बीजेपी के दबाव में आकर तो ट्वीट नहीं किया?'

Ind Vs Eng: घर में ढेर हुए विराट के शेर, पहले टेस्ट में 227 रनों से हारी टीम इंडिया

रिश्वत लेते पकड़ा गया सहायक लोक अभियोजक

मोतिहारी दुष्कर्म और हत्या मामले में दो गिरफ्तार, थाना प्रभारी की भी गिरफ़्तारी संभव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -