सरकार और किसान नेताओं के बीच जारी हुई आठवें दौर की वार्ता, जल्द घोषित होंगे परिणाम
सरकार और किसान नेताओं के बीच जारी हुई आठवें दौर की वार्ता, जल्द घोषित होंगे परिणाम
Share:

दोनों पक्ष गतिरोध दूर करने का प्रयास कर रहे हैं। वही इस बीच ऐसी अफवाहें भी सुनने को मिल रही हैं कि कुछ प्रदेशों को केंद्रीय कृषि कानूनों के दायरे से बाहर निकलने की मंजूरी प्रदान की जा रही है, किन्तु किसान संगठनों ने कहा कि उन्हें सरकार से इस तरह का कोई प्रस्ताव प्राप्त नहीं हुआ है। वही किसान नेताओं के साथ चर्चा करने के लिए केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल तथा नरेन्द्र सिंह तोमर नई दिल्ली स्थित विज्ञान भवन पहुंचे। किसानों के साथ गतिरोध को समाप्त करने के लिए आज की बातचीत को बहुत महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

किसान नेताओं के साथ आठवें दौर की मीटिंग से पूर्व कृषि मंत्री ने शीघ्र ही परिणाम निकलने की आशा व्यक्त की है। कृषि मंत्री ने कहा, ''मुझे आशा है कि सकारात्मक स्थिति में वार्ता होगी और शीघ्र ही कोई परिणाम निकलेगा। बातचीत के दौरान दोनों पक्षों को किसी निष्कर्ष पर पहुंचने के लिए फैसले लेने होंगे।'' 

वही सरकार के साथ आठवें दौर की वार्ता के लिए किसान संगठन के नेता विज्ञान भवन पहुंच चुके हैं, तथा वार्ता शुरू हो गई है। वही अब देखना ये होगा कि क्या निष्कर्ष निकल पाता है, किसानों से लेकर हर किसी को परिणाम का इंतजार है। अब ये तो वार्ता के पश्चात् ही स्पष्ट हो पाएगा कि सरकार द्वारा क्या फैसला लिया जाएगा। कुछ समय पश्चात् नतीजें सबके सामने आ जाएंगे, तब तक के लिए इंतजार करना होगा। 

भारत ने किया कोरोना नेजल वैक्सीन का निर्माण, जानिए कैसा होगा इसका परिणाम

रेलवे ने किया ऐलान, अब 9 माह तक रद्द टिकटों का पाएं रिफंड

युवक ने पुलिस को नहीं दी रिश्वत तो पुलिस ने किया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -