किसान प्रदर्शन: दिग्विजय सिंह बोले- 'राष्ट्रपति से इस संबंध में कोई उम्मीद नहीं है'
किसान प्रदर्शन: दिग्विजय सिंह बोले- 'राष्ट्रपति से इस संबंध में कोई उम्मीद नहीं है'
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि इस समय किसानों का प्रदर्शन जारी है। सभी नए कानूनों को वापस लेने की मांग कर रहे हाँ। ऐसे में कई नेता भी हैं जो इस मांग को अपना समर्थन दे रहे हैं। इसी लिस्ट में शामिल हैं कांग्रेस नेता। जी हाँ, कई कांग्रेस नेताओं समेत विपक्षी दलों के नेता तीन कृषि कानूनों और किसान आंदोलन को लेकर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से आज यानी बुधवार को मुलाकात करने जाने वाले हैं। अब इसी बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने कहा है कि उन्हें राष्ट्रपति से इस संबंध में कोई उम्मीद नहीं है।

जी हाँ, हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने कहा है कि, 'राष्ट्रपति जी से किसान विरोधी कानून को वापस लेने के लिए 24 राजनैतिक दलों का डेलीगेशन आज मिलने जा रहा है। मुझे महामहिम जी से कोई उम्मीद नहीं है। इन 24 राजनैतिक दलों को एनडीए में उन सभी दलों से भी चर्चा करनी चाहिए जो किसानों के साथ हैं। नीतीश जी को मोदी जी पर दबाव डालना चाहिए।'

वहीं एक वेबसाइट से बातचीत में भी उन्होंने कहा, 'मोदी जी को अपनी जिद छोड़ देनी चाहिए। ये किसानों की बात है, ऐसी जिद किसी के लिए भी सही नहीं है। तीनों कानूनों को निरस्त किया जाना चाहिए। इस संबंध में संयुक्त संसदीय समिति बनाई जाए, जो किसानों से बात करने के बाद कोई समाधान निकाले।' वैसे हम आपको बता दें कि विपक्षी दलों के नेता तीनों कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के आंदोलन और बिल को लेकर अपनी चिंताओं से राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के सामने रखने जा रहे हैं।

'रसोड़े में कौन था' के म्यूजिक कंपोजर का नया वीडियो आया सामने, शहनाज गिल हुई शामिल

अब इस क्रिकेटर ने किया किसानों का समर्थन, कहा- 'जरूरी है'

किसानों को सरकार ने भेजा लिखित प्रस्ताव, जानिए होंगे क्या बदलाव ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -