हरियाणा में कोरोना टीकाकरण के दौरान भाजपा MLA का विरोध, स्वास्थ्यकर्मियों को भी केंद्र से भगाया
हरियाणा में कोरोना टीकाकरण के दौरान भाजपा MLA का विरोध, स्वास्थ्यकर्मियों को भी केंद्र से भगाया
Share:

चंडीगढ़: पूरे देश में आज से कोरोना टीकाकरण की शुरुआत हो गई है. इसी बीच हरियाणा के कैथल में कोरोना टीकाकरण के दौरान मौके पर आने वाले स्थानीय भाजपा विधायक लीलाराम का विरोध किया गया. दरअसल, भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) से ताल्लुक रखने वाले किसानों ने उनका विरोध किया है.  

इसके साथ ही ये भी मांग की है कि कोरोना का टीका सबसे पहले हरियाणा सरकार के मंत्रियों, विधायकों और अन्य राजनेताओं को लगाया  जाए. उसके बाद बाकी आम लोगों को लगाई जाए. यही नहीं, ग्रामीणों ने कोरोना वैक्सीन और अन्य मेडिकल सामान वापस लौटा दिया है. स्वास्थ्यकर्मियों को भी टीकाकरण केंद्रों से भगा दिया. बता दें कि MLA लीलाराम टीकाकरण केंद्र पर नहीं पहुंचे लेकिन ग्रामीणों ने मांग की है कि सबसे पहले स्थानीय MLA लीलाराम को ही ये वैक्सीन लगाई जाए.

बता दें कि आज से देश में कोरोना टीकाकरण की शुरुआत हो रही है. सबसे पहले एक करोड़ 60 लाख कर्मचारियों को टीका लगेगा जो आवश्यक सेवाओं से जुड़े हैं. स्वास्थ्य कर्मियों के अलावा 4,31,241 सुरक्षाकर्मी, 1,03,66,219 सोशल मीडिया/रुरल वॉरियर्स, 1,05,731 पोस्ट डिलीवरी वॉरियर्स शामिल हैं. टीकाकरण अभियान के लिए सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में कुल 3006 टीकाकरण केंद्र बनाए गए हैं. पहले दिन तक़रीबन 3 लाख हेल्थ वर्कर्स को वैक्सीन लगाई जाएगी. 

आज भी नहीं बढ़े पेट्रोल-डीजल के भाव, जानिए ताजा कीमतें

पाकिस्तानी इंटरनेशनल एयरलाइंस के विमान को इस कारण मलेशिया में किया गया वापस

अब ट्रेन में सफर के दौरान मिलेगा मनपसंद भोजन, रेलवे शुरू कर रहा ये सर्विस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -