किसान आंदोलन: आंदोलनकारियों के मंच के पास लटकी मिली युवक की लाश, हाथ काटकर लटकाया
किसान आंदोलन: आंदोलनकारियों के मंच के पास लटकी मिली युवक की लाश, हाथ काटकर लटकाया
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली की सिंघु बार्डर पर जहां किसान आंदोलन कर रहे हैं, वहां युवक की बेरहमी से हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, उसके हाथ काटकर शव को बैरिकेड से लटकाया गया. शव मिलने के बाद से ही सिंघु बार्डर पर बवाल शुरू हो गया. आंदोलनकारी शुरुआत में पुलिस को भी प्रमुख मंच के पास नहीं जाने दे रहे थे. हालांकि, बाद में कुंडली थाना पुलिस ने शव को उतारा और सिविल हॉस्पिटल लेकर पहुंची थी.

सिंघु बार्डर पर आंदोलनकारियों के मुख्य मंच के पास सुबह शख्स का शव लटका हुआ पाया गया. उसकी आयु 35 वर्ष के करीब है. युवक के शरीर पर धारदार हथियार से हमले के निशान पाए गए हैं. जिस युवक को मारा गया है उसका हाथ कलाई से काट दिया गया है.  निहंगों पर इस हत्या का आरोप लग रहा है. बता दें कि दिल्ली, हरियाणा और यूपी की अलग-अलग सरहदों पर किसान तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ धरना दे रहे हैं.

इस धरने को 9 माह से अधिक का समय बीत चुका है. किसान संगठनों और सरकार के बीच कई और की वार्ता भी हुईं, मगर अब तक कोई समाधान नहीं निकला है. किसानों का कहना है कि वे लोग कृषि कानूनों की वापसी से पहले पीछे नहीं हटेंगे. वहीं सरकार का कहना है कि वह कानूनों को वापस नहीं लेगी, किन्तु किसानों के बताए संशोधन करने को तैयार है.

अगले वित्तीय संकट का कारण बन सकती है बिटकॉइन जैसी क्रिप्टोकरेंसी

अमित शाह ने किया नेशनल फॉरेंसिक साइंसेज यूनिवर्सिटी का शिलान्यास

सहारा ने नेटफ्लिक्स के खिलाफ किया मानहानि का मुकदमा, अदालत ने किया तलब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -